Move to Jagran APP

नशे के खिलाफ सवा माह में 257 साझी पंचायत लगाई

पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ बीते माह साझी पंचायत से जनमानस को जागरुक करने को शुरू किया अभियान पूर्ण तौर से सफल कहा जा सकता है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Aug 2018 08:34 PM (IST)Updated: Sun, 12 Aug 2018 08:34 PM (IST)
नशे के खिलाफ सवा माह में 257 साझी पंचायत लगाई

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ बीते माह साझी पंचायत से जनमानस को जागरुक करने को शुरू किया अभियान पूर्ण तौर से सफल कहा जा सकता है। इस मुहिम को जनता से मिला सहयोग सराहनीय रहा है। पुलिस ने बीते सवा माह में 257 साझी पंचायत लगा कर जनमानस को जागरूक किया। यह जानकारी एसएसपी अलका मीना ने दी। एसएसपी मीना ने कहा कि नशे को समाप्त करने में आमजन में भी एक नई चमक दिखाई दी। नशा तस्करों की जानकारी प्रदान करने का चलन भी तेज हुआ। इसके अलावा नशा करने वालों का उपचार करवाने के लिए जनता ने पहल की। पुलिस, जिला प्रशासन और जिला रेडक्रास सोसायटी के सहयोग से नशा करने वालों का मुफ्त उपचार भी करवाया गया। एसएसपी मीना ने कहा कि जनता ने जो सहयोग पुलिस को दिया, वह आगे भी जारी रहना चाहिए। नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस हेल्प लाइन 85588-18100 पर 24 घंटे कभी भी सूचना दे सकते हैं। सूचना देने वालों की पहचान पूरी तरह से गुप्त रखी जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.