फरीदकोट,जागरण संवाददाता। पंजाब में लगातार नशे के खिलाफ पुलिस अभियान चला रही है। सोमवार को जैतो पुलिस ने 105 ग्राम हेरोइन सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

इस संबंध में एएसआई जसवीर सिंह ने बताया कि वे पुलिस टीम के साथ गश्त के दौरान जैतो के डीएवी पब्लिक स्कूल के पास मौजूद थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे दो व्यक्तियों को उन्होंने संदेह के आधार पर रोककर उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से कोई नशीली वस्तु थी।

यह भी पढ़ें Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपित गैंगस्टर मोनू डागर के पास से मिला मोबाइल

105 ग्राम हेरोइन बरामद

एएसआई जसवीर सिंह ने कहा कि उन्होंने नशीले पदार्थों की जांच के लिए एंटी नारकोटिक्स सेल की मदद ली। उन्होंने इस संबंध में थाने में सूचित किया, जिसके बाद एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज इंस्पैक्टर हरबंस सिंह वहां पहुंचे और उनके द्वारा जांच की गई। जिस पर पता चला के उक्त दोनों आरोपितों के पास 105 ग्राम हेरोइन थी।

दोनों आरोपितों की पहचान विनोद कुमार पुत्र विजय कुमार तथा बंटी पुत्र बब्बी पुत्र नीला सिंह वासी गुरु नानक नगर गोनियाणा मंडी के रूप में हुई। जिसके पश्चात दोनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरु की गई।

यह भी पढ़ें Batala News: गांव दईया में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, गोली लगने से पूर्व सरपंच की हुई मौत

ड्रग मनी के साथ दो लोग गिरफ्तार

थाना सिटी पुलिस ने दो लोगों को स्मैक व पांच हजार रुपये की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है। काबू किए गए आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। सब इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह ने बताया कि वे पुलिस टीम सहित गश्त के दौरान सर्कुलर रोड पर खोखरां वाले मोहल्ले के पास थे। अस्तबल के पास दो नौजवान मोटरसाइकिल पर खड़े थे। उनकी नजर जब पुलिस पर गई तो वे मोटरसाइकिल स्टार्ट कर भागने का प्रयास करने लगे। दोनों युवकों को पकड़ लिया गया।

युवकों ने अपनी पहचान कृष्ण लाल वासी न्यू कैंट रोड तथा सिकंदर सिंह वासी कम्मेआणा गेट के रूप में बताई। जब युवकों की तलाशी ली गई तो कृष्ण लाल के पास से 6.5 ग्राम स्मैक बरामद हुई जबकि सिकंदर सिंह से पांच हजार रुपये ड्रग मनी बरामद हुई।

Edited By: Swati Singh