Move to Jagran APP

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में फूफा व दो फुफेरे भाई नामजद

अपने रिश्तेदारों के पास 14 साल की बेटी को छोड़ कर विदेश गए मां-बाप का विश्वास अपनों ने ही तोड़ दिया। लावारिस की तरह उनकी बेटी के साथ पहले कथित तौर पर सगी बुआ ने अपने पति से दुष्कर्म करवाती रही और किसी को इस संबंध में बताने पर जान से मारने की धमकी देकर डराते हुए दुष्कर्म का सिलसिला जारी रखती रही।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 10:10 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 10:10 PM (IST)
नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में फूफा व दो फुफेरे भाई नामजद
नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में फूफा व दो फुफेरे भाई नामजद

संवाद सहयोगी, फरीदकोट : अपने रिश्तेदारों के पास 14 साल की बेटी को छोड़ कर विदेश गए मां-बाप का विश्वास अपनों ने ही तोड़ दिया। लावारिस की तरह उनकी बेटी के साथ पहले कथित तौर पर सगी बुआ ने अपने पति से दुष्कर्म करवाती रही और किसी को इस संबंध में बताने पर जान से मारने की धमकी देकर डराते हुए दुष्कर्म का सिलसिला जारी रखती रही। फिर इसके बाद इस बेबस लड़की को उसके बेटों ने भी अपनी हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया। पुलिस ने लड़की के फूफा और उसके दो फुफेरे भाइयों के खिलाफ दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

जिला मोगा के रहने वाले एक परिवार ने मलेशिया जाने के समय अपनी 14 साल की बेटी को उसकी ताई के पास छोड़ गया, परन्तु कोटकपूरा में रहने वाली उसकी बुआ अपने पति बिन्दरपाल से उसका दुष्कर्म करवाती रही। अब उसकी बुआ जन्मदिन मनाने के लिए जब वह कोटकपूरा में आई तो उस के साथ बुआ के बेटे भी उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। मुकदमे की जांच कर रही अधिकारी जगनदीप कौर ने कहा कि मामले की जांच करके मुकद्दमा दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.