संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

नगर कौंसिल पार्क में प्रतिमा के पास चबूतरा बनने से सैर करने वाले वालों को परेशानी होने लगी है। लाखों रुपये खर्च करने वाली संस्था गुड मॉर्निंग वेलफेयर क्लब के प्रधान एडवोकेट गुरबचन सिंह टोनी के नेतृत्व वाली टीम ने इसका विरोध किया तो विवाद पैदा हो गया है। दूसरा पक्ष प्रतिमा लगाने पर अड़ा हुआ है। दोनों धड़ों में विवाद को देख कर वहां पहुंचे आल इंडिया हिदू वेलफेयर कमेटी के प्रधान नरेश कुमार सहगल की तरफ से मामला तुरंत डिप्टी कमिशनर फरीदकोट के ध्यान में लाया गया।

डीसी की हिदायतों पर कार्य साधक अफसर नगर कौंसिल कोटकपूरा ने तुरन्त नाजायज निर्माण को रुकवा कर विवादग्रस्त जगह पर पोस्टर चिपका कर पब्लिक नोटिस लगा दिया। इसमें नगर कौंसिल की मंजूरी के बिना यदि किसी भी किस्म की उसारी /तामीर करवाई गई तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गुड मॉर्निंग क्लब के प्रधान समेत समूह अधिकारियों के हस्ताक्षरों वाला शिकायत पत्र डिप्टी कमिश्नर, एसएसपी, एसएचओ थाना सिटी कोटकपूरा, कार्य साधक अफसर नगर कौंसिल कोटकपूरा और तहसीलदार कोटकपूरा को भेज कर माँग की गई है, कि पिछले दो दिनों से म्यूनिसिपल पार्क में कुछ व्यक्तियों की तरफ से किया जा रहा कब्जा रुकवाया जाए। बनती कार्रवाई की जाए। उन्होंने अपने पत्र में यह भी लिखा कि पार्क में लगे पेड़ पौधों को काटकर फेंक दिया। रास्ता पार्क बन्द कर दिया और पार्क की सुंदरता को बिगाड़ दिया। गुरबचन सिंह टोनी और नरेश कुमार सहगल ने बताया कि शहर में एक मात्र पार्क बचा है, जिस में हजारों लोग सैर करने के लिए आते हैं। यह पार्क उपमंडल मजिस्ट्रेट कार्यालय और नगर कौंसिल दफ्तर के सामने है जहा कब्जा हो रहा है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!