संवाद सहयोगी, फरीदकोट

पावरकॉम के अधिकारिओं की लापरवाही एक कच्चे बिजली मुलाजम के लिए मौत का सबब बन गई। फरीदकोट में बीती देर रात बिजली की रिपेयर करते समय करंट लगन से एक नौजवान की मौत हो गई। उसकी पहचान मनजिन्दर सिंह के तौर पर हुई जो पावरकॉम में ठेका आधार पर काम करता था। वह बिजली की तारों को ठीक करने के लिए खंभे पर चढ़ा था, परन्तु अचानक तारों में करंट आ गया जिसकी चपेट में आने से वो झुलस गया जिसे तुरन्त हस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत करार दे दिया।

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई बिजली ठीक करने के लिए यहां की एक निजी कालोनी में गया था। वहां काम करते वक्त अचानक तारों में करंट आ जाने कारण उसे करंट लग गया और उस की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि उसके भाई के छोटे छोटे बच्चे हैं, और उन को इस इंसाफ मिलना चाहिए। जिम्मेदार अधिकारी के खिलाफ कारवाई की जाए जिसकी लापरवाही से उसके भाई की मौत हुई।

पावरकॉम के जेई लखविन्दर सिंह ने बताया कि एक निजी कालोनी में तारे काफी नीचे थी, जिनकी रिपेयर के लिए उनके द्वारा परमिट लिया गया था। ठेका कर्मचारी मनजिन्दर सिंह खंभे पर चढ़ा था, परन्तु पता नहीं किस तरह तारों में करंट आ गया जिस कारण मनजिन्दर सिंह बुरी तरह झुलस गया, जिसको इलाज के लिए हस्पताल लाया तो उसकी मौत हो गई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!