एलेक्स डिसूजा, फरीदकोट :

बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस फरीदकोट के अंतर्गत चल रहे गुरु गोबिद सिंह मेडिकल कॉलेज व अस्पताल को फरीदकोट के सांसद मोहम्मद सदीक ने 15 लाख की राशि एम्बुलेंस खरीदने के लिए अपने सांसद निधि से बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस फरीदकोट के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर की मांग पर तत्काल प्रदान किए।

इस मोके पर सांसद सदीक ने बताया कि कोरोना वायरस का भय विश्वभर में छाया हुआ है, इसको देखते हुए केंद्र व राज्य सरकारें अपने-अपने स्तर पर बहुत काम कर रही हैं। वहीं मैंने भी एक छोटा सा प्रयास वाइस चांसलर डॉ राज बहादुर के कहने पर किया है, उन्होंने कहा कि मुझे मेडिकल के बारे में कुछ नहीं पता है, लेकिन कोरोना महामारी का भय जोकि विश्वभर में छाया हुआ है, इसलिए हमने अपने राज्य की सुरक्षा को बरकरार रखने के लिए 15 लाख रुपये एंबुलेंस खरीदने के लिए दिए हैं। ताकि जरूरत पड़ने पर लोगों के काम आ सके। इसके इलावा चार वेंटिलेटर सिविल अस्पताल मोगा को भी भेंट किए हैं।

कुलपति डॉ. राज बहादुर ने सांसद मोहम्मद सादिक का धन्यवाद करते हुए कहा कि यूनिवर्सिटी सांसद का तहेदिल से शुक्रगुजार है। उन्होंने कहा कि यह फंड सांसद मोहम्मद सदीक ने कोविड-19 की महामारी को देखते हुए दिए हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!