Move to Jagran APP

स्टेट पैरा बोशिया चैंपियनशिप 17 अक्तूबर से

पैरा बोशिया स्पो‌र्ट्स वेलफेयर सोसायटी इंडिया के अधिकारी की बैठक जैतो में इंडिया के प्रधान जसप्रीत सिंह धालीवाल की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 12:01 AM (IST)Updated: Sun, 21 Jul 2019 06:25 AM (IST)
स्टेट पैरा बोशिया चैंपियनशिप 17 अक्तूबर से

संवाद सूत्र, जैतो : पैरा बोशिया स्पो‌र्ट्स वेलफेयर सोसायटी इंडिया के अधिकारी की बैठक जैतो में इंडिया के प्रधान जसप्रीत सिंह धालीवाल की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान पैरा बोशिया खेल की ओर उन्नति के लिए, पंजाब, हरियाणा और जम्मू कश्मीर के होने वाले स्टेट चैंपियनशिप मुकाबलों के लिए विचार चर्चा की गई। इन मुकाबलों की तिथियों का एलान जल्दी किया जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि बोशिया खेल की भारत में ओर तरक्की के लिए देश की माननीय प्रसिद्ध हस्तियों को बोशिया इंडिया टीम का हिस्सा बनाने की कार्यवाही पहले भी जारी है, इसी कड़ी के अंतर्गत विश्व पुलिस खेलों में सोने तमगा विजेता निशानेबाज अवनीत कौर सिद्धू डीएसपी को और नवदीप सिंह गिल मैनेजर गोल्ड जिम बठिडा को पैरा बोशिया स्पो‌र्ट्स वेलफेयर सोसायटी इंडिया के मैंबर नामजद किया गया। जसप्रीत सिंह, शमिन्दर ढिल्लों और प्रमोद धीर ने बताया कि बोशिया खेल का प्रचार दिन प्रतिदिन भारत में अधिक हो रहा है। उन्होंने बताया कि अगस्त 2019 के पहले सप्ताह जम्मू कश्मीर के श्री नगर में बोशिया इंडिया टीम के सदस्यों की तरफ से जम्मू कश्मीर में बोशिया खेल की तरक्की के लिए वहां के योग्य पैरा खिलाड़ियों के लिए एक ट्रेनिग कैंप का आयोजन किया जा रहा है। दविन्दर सिंह बराड़ प्रधान पंजाब ने बताया कि बोशिया की पंजाब स्टेट चैंपियनशिप 17 अक्तूबर 2019 को करवाई जाएगी जिसका स्थान जल्दी ही बताया जाएगा। इस अवसर पर संस्था के अधिकारी जसप्रीत सिंह धालीवाल, शमिन्दर ढिल्लों, डॉ. रमनदीप सिंह हैड क्लासीफाइड, प्रमोद धीर मीडिया इंचार्ज, रिशु गर्ग सी.ए, टफी बराड़, जसविन्दर सिंह धालीवाल, खुशदीप कौर बराड़, अमनदीप कौर, जावेद प्रधान जम्मू कश्मीर, शबीर जम्मू कश्मीर, यादविन्दर कौर, जगरूप सिंह सूबा, गुरप्रीत सिंह, मनप्रीत सिंह सेखों, जसविन्दर सिंह धालीवाल, जसइन्दर सिंह, जगजीत सिंह, जसपाल सिंह, अमनदीप सिंह, गुड्डू चन्दभान, दिलप्रीत कौर, आदि समूह अधिकारियों ने बोशिया खेल की भारत में और उन्नत किये जाने बारे विचार चर्चा की।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.