Move to Jagran APP

वार्ड 25 की समस्याओं को लेकर एमसी की अगुवाई में एसडीएम से मिला वफद

शहर के वार्ड नंबर 25 की समस्याओं को लेकर एमसी मनदीप कौर की अगुवाई में मोहल्ला निवासियों का एक वफद वीरवार को एसडीएम पूनम सिंह को मिला और उनसे समस्याओं को हल करवाने की मांग रखी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 10:14 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 10:14 PM (IST)
वार्ड 25 की समस्याओं को लेकर एमसी की अगुवाई में एसडीएम से मिला वफद
वार्ड 25 की समस्याओं को लेकर एमसी की अगुवाई में एसडीएम से मिला वफद

संवाद सहयोगी, फरीदकोट : शहर के वार्ड नंबर 25 की समस्याओं को लेकर एमसी मनदीप कौर की अगुवाई में मोहल्ला निवासियों का एक वफद वीरवार को एसडीएम पूनम सिंह को मिला और उनसे समस्याओं को हल करवाने की मांग रखी।

loksabha election banner

वफद में शामिल रेशम सिंह, करनैल सिंह बराड़, जसपाल सिंह बराड़, गुरमेल सिंह, रणजीत सिंह, प्रगट सिंह, कुलदीप कुमार, अंगरेज सिंह, रविइंद्र बुगरा ,जगदीश ढिल्लों, अमरीक सिंह ने बताया कि मोहल्ले में फागिंग करवाने के लिए उनके पास मशीन है। उन्होंने ईओ नगर कौंसिल से सिर्फ डीजल उपलब्ध करवाने की मांग की थी लेकिन उन्होंने सिर्फ पांच लीटर डीजल देने की बात की है जबकि इससे तो मशीन पांच मिनट ही चलेगी। उन्होंने कहा कि उनके वार्ड में चार कालोनियों है जिनकी 35 से 40 गलियां है। उन्होंने मांग रखी कि सरकारी स्तर पर स्प्रे सभी गलियों में जरूर करवाए जाए। इसके अलावा मोहल्ले में कूड़ा डंप भी हटाए जाए और टूटी व अधूरी गलियों का निर्माण करवाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.