Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: फरीदकोट के चुनावी रण में सितारे, AAP प्रत्‍याशी अनमोल के लिए प्रचार करने पहुंचे पंजाबी कलाकार

Lok Sabha Election 2024 पंजाब के फरीदकोट लोकसभा सीट पर उतरे आप प्रत्‍याशी करमजीत अनमोल के पक्ष में पंजाबी सितारे चुनावी रण में उतरे हैं। प्रचार के दौरान लोगों में फिल्मी सितारों का क्रेज भी देखने को मिल रहा है। उनकी तरफ से कर्मजीत अनमोल को मेहनती सूझवान और इमानदार कलाकार ही नहीं बताया बल्कि अच्छा समाज सेवी भी बताया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Sun, 05 May 2024 12:39 PM (IST)
AAP प्रत्‍याशी अनमोल के लिए प्रचार करने पहुंचे पंजाबी कलाकार

जागरण संवाददाता, मोगा। Lok Sabha Election 2024: फरीदकोट के चुनावी रण में अब फिल्मी सितारे उतरने शुरू हो गए हैं। आज आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कर्मजीत अनमोल (AAP Candidate Karamjit Anmol) के पक्ष में पंजाबी कलाकार सिप्पी गिल, नीशा बानो, बीएन शर्मा और रुपिंदर रूबी पहुंचे हैं। सभी की तरफ से धर्मकोट विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में चुनाव प्रचार किया गया है।

लोगों में फिल्मी सितारों का क्रेज

प्रचार के दौरान लोगों में फिल्मी सितारों का क्रेज भी देखने को मिल रहा है। उनकी तरफ से कर्मजीत अनमोल को मेहनती, सूझवान और इमानदार कलाकार ही नहीं बताया बल्कि अच्छा समाज सेवी भी बताया जा रहा है। 

अनमोल ने कभी किसी के नाम का नहीं किया इस्‍तेमाल: बीएन शर्मा

इस दौरान बीएन शर्मा ने अपने एक संबोधन के दौरान कहा है कि कर्मजीत अनमोल ने कभी किसी के नाम का इस्तेमाल नहीं किया है। वह खुद के बल पर यहां तक पहुंचे हैं और यह बेहद हर्ष की बात है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उन्हें प्रत्याशी बनाया और सांसद बनने का अवसर दिया है। उन्होंने यकीन दिलाया है कि कर्मजीत अनमोल जीतने के बाद बढ़चढ़ कर लोगों की सेवा करेंगे।

यह भी पढ़ें: Punjab News: गुजरात के भरूच में CM मान ने निकाला रोड शो, केंद्र को घेरते हुए बोले- केजरीवाल से डरती है भाजपा