Move to Jagran APP

243 पंचायतों के लिए 7.63 करोड़ की ग्रांट जारी : संधू

राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह और पंचायत मंत्री तृप्त रा¨जदर ¨सह बाजवा ने विधायक कुशलदीप ¨सह किक्की ढिल्लों के प्रयास से फरीदकोट जिले की नवनिर्वाचित 243 ग्राम पंचायतों को विकास कार्यों के लिए 7 करोड़ 63 लाख रुपए की ग्रांट जारी कर दी है। यह जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान अजयपाल ¨सह संधू ने दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 04:24 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 04:24 PM (IST)
243 पंचायतों के लिए 7.63 करोड़ की ग्रांट जारी : संधू
243 पंचायतों के लिए 7.63 करोड़ की ग्रांट जारी : संधू

जागरण संवाददाता,फरीदकोट : मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह और पंचायत मंत्री तृप्त रा¨जदर ¨सह बाजवा ने विधायक कुशलदीप ¨सह किक्की ढिल्लों के प्रयास से फरीदकोट जिले की नवनिर्वाचित 243 ग्राम पंचायतों को विकास कार्यो के लिए 7 करोड़ 63 लाख रुपये की ग्रांट जारी कर दी है। यह जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान अजयपाल ¨सह संधू ने दी।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि नई पंचायतों के सरपंच व पंचों को शपथ ग्रहण करवाने के बाद विधायक कुशलदीप ¨सह ढिल्लों की तरफ से मुख्यमंत्री और पंचायत मंत्री को गांवों में विकास कार्य जल्दी शुरू करवाने का आग्रह किया था और उसे स्वीकार करते हुए ग्रांट जारी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की तरफ से जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों फरीदकोट, कोटकपूरा और जैतो के गांवों और शहरों के विकास कामों के लिए किसी भी तरह का पक्षपात नहीं किया जाएगा और हर पंचायत को विकास कामों के लिए उनकी गांव के आबादी के मुताबिक बनती ग्रांट उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने ग्रांट जारी करने के लिए मुख्यमंत्री व पंचायत मंत्री का आभार जताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.