संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

शहर के घरों, दुकानों, सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों को सैनिटाइज करने के बाद अपने क्लब के अध्यक्ष संजीव राय शर्मा, जिला गवर्नर जयपाल शर्मा और प्रोजेक्ट इंचार्ज बिपन देओड़ा के नेतृत्व में शहर के स्कूलों, कॉलेजों, डाकघरों और अन्य सरकारी कार्यालयों में सेनेटाइज स्प्रे किटें वितरित करने का फैसला किया है। कांग्रेस हलका इंचार्ज भाई राहुल सिंह सिद्धू, जो स्थानीय बेटर फ्यूचर पॉइन्ट के  लॉन में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि थे, ने 10 सरकारी कार्यालयों को 200 लीटर, स्प्रे की बोतलें और इसी तरह की अन्य वस्तुओं को 200 सरकारी दफ्तरों को सौंपने से पहले रोटरी क्लब की पहल पर सराहना की।

उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब के अध्यक्ष सहित अन्य सभी पदाधिकारी और सदस्य कभी भी कोविड -19 के चलते पहले भी  क्वारंटाइन सेंटर में रहने वाले लोगों को राशन, मास्क, सैनिटाइजर और आवश्यक सामान पहुंचाने की सेवाओं को  लोग कभी नहीं भूलेंगे। मंच का संचालन करते हुए, वीरेंद्र कटारिया ने क्लब के सभी सदस्यों का परिचय कराया। संजीव चोपड़ा, रोहित बंसल, रणधीर कटारिया और अजय पासी ने कहा कि क्लब ने पहले भी कोरोना के विरुद्ध प्रथम लाइन पर  लड़ रहे अधिकारियों, कर्मचारियों और मीडियाकर्मियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया है।

इस मौके  अमरजीत सुखिजा के अलावा, सरपंच रविदर सिंह मौड़, प्रदीप चोपड़ा, रंजीत नीटा, हरजिदर गिल, बलदेव शर्मा, स्वतंत्र जोशी, शिवपाल वशिष्ठ तथा अन्य पदाधिकारी, सदस्य उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!