संवाद सहयोगी फरीदकोट

बीते दिनों पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा फरीदकोट में करवाए गए जिला स्तरीय स्कूल खेल मुकाबलों में गांव कोट सुखिया के संत मोहन दास मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के खिलाड़ियों ने अपने जोन सचिव बसंत ¨सह की अगुवाई में टहिना जोन की तरफ से खेलते हुए इन खेल मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत प्राप्त की हैं।

स्कूल के चेयरमैन कम डायरेक्टर राज कुमार थापर ने बताया कि उनकी संस्था खिलाड़ियों (लड़के व लड़कियों) ने किक बॉ¨क्सग में अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 आयु वर्ग में पहला, जुडो मुकाबले के अंडर-19 आयु वर्ग में पहला स्थान हासिल किया है। इसी तरह अंडर-14 में भी पहला व अंडर-17 आयु वर्ग में दूसरा, कैरम बोर्ड मुकाबले में अंडर-14, अंडर- व अंडर-19 में भी पहला स्थान, कबड्डी नेशनल स्टाइल में अंडर-14 आयु वर्ग में स्कूल के खिलाड़ियों ने पहला, रस्सा कसी मुकाबले के अंडर-17 व अंडर-19 आयु वर्ग में भी पहला स्थान प्राप्त किया।

इसी तरह स्कूल की खिलाड़ियों (लड़कियों) ने इन तीनों आयु वर्गों में शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले स्थान प्राप्त किए। जबकि अंडर-14 आयु वर्ग में दूसरा स्थान पर रहे। बॉ¨क्सग में अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 में दूसरा स्थान पाया। इसके अलावा लड़कों के कबड्डी मुकाबलों के अंडर-14 व अंडर-17 में पहला, जुड्डो अंडर-19 में पहला, कैरम बोर्ड अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 में पहला, रस्सी कसी मुकाबले में अंडर-17 व अंडर 19 आयु वर्ग में पहला, किक्क बॉ¨क्सग के अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 में दूसरा, वुशु के अंडर-19 आयु वर्ग में पहला, कराटे अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 में पहला, बॉ¨क्सग अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 में दूसरा स्थान हासिल किया।

विजयी खिलाड़ियों के जीत कर स्कूल परिसर में लौटने पर चेयरमैन कम डायरेक्टर राज कुमार थापर व डिप्टी डायरेक्टर संदीप थापर की अगुवाई में भव्य स्वागत किया गया।

इस मौके पर ¨प्रसिपल मनजीत कौर, कोआर्डिनेटर हरचरन ¨सह, मोहन ¨सह बराड़ व बलकार ¨सह आदि ने भी खिलाड़ियों व उनके माता-पिता को मुबारकबाद दी।

Posted By: Jagran