Move to Jagran APP

ओपन बैड¨मटन मुकाबले में मध्यप्रदेश के सक्षम राजपाल अव्वल

समागम के दौरान क्लब ने मेहमानों का भी सम्मान किया। इस मौके एडीसी गुरजीत ¨सह,मोहनजीत ¨संह सिद्धू,मनोरोग माहिर डा.केसी ¨जदल,¨प्रसिपल सुरेश अरोड़ा,तहसीलदार रमेश कुमार जैन और प्र्रो:पर¨मन्दर ¨सह आदि भी हाजिर हुए। मंच संचालन डॉ.प्रभदीप ¨सह चावला ने किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 03:41 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 04:29 PM (IST)
ओपन बैड¨मटन मुकाबले में मध्यप्रदेश के सक्षम राजपाल अव्वल
ओपन बैड¨मटन मुकाबले में मध्यप्रदेश के सक्षम राजपाल अव्वल

जागरण संवाददाता, फरीदकोट :बाबा फरीद बैड¨मटन क्लब की तरफ से जिला बैड¨मटन एसोसिएशन के नेतृत्व में करवाए गए चौथे बैड¨मटन टूर्नामेंट का इनाम वितरण समारोह स्थानीय नेहरू स्टेडियम के जिनमेजियम हाल में करवाया। टूर्नामेंट के विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित करने की रस्म खेल मंत्री पंजाब राणा गुरमीत ¨संह सोढ़ी और फरीदकोट के विधायक कुशलदीप ¨सह ढिल्लों ने निभाई।

loksabha election banner

इस मौके पर करवाए समागम में एडवोकेट ललित मोहन गुप्ता, क्लब प्रधान गुरिन्दर ¨सह मनी, चेयरमैन मनजीत ¨सह संधू, जनरल सचिव करमजीत ¨सह, डॉ: प्रभदीप ¨सह चावला, रवजीत ¨सह ढिल्लों, कंवलजीत ¨सह, सिकंदर शर्मा, रजत, कोच हैप्पी शर्मा और दपिन्दर ¨सह आदि उपस्थित हुए। इस टूर्नामेंट में ओपन ¨सगल मुकाबले में मध्यप्रदेश के सक्षम राजपाल ने पहला स्थान और चंडीगढ़ के सुमित ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। डबल (पुरुष) मुकाबले में सुमित और कशिश ने पहला और गुरप्रताप और वकुल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इन विजेता खिलाड़ियों को सम्मान चिन्ह और नकद इनाम देकर नवाजा गया। इसके अलावा अंडर -11,13,15 और 19 लड़के और लड़कियों के ¨सगल और डबल मुकाबलों के विजेता खिलाड़ियों को भी मेडल देकर सम्मानित किया गया । ओपन टूर्नामेंट में 100 से भी अधिक उच्चकोटि की टीमों और खिलाड़ियों ने भाग लिया। क्लब चेयरमैन ¨प्रसिपल मनजीत ¨सह ने बताया कि खिलाड़ियों के खाने पीने और ठहरने का भी बढि़या प्रबंध किया गया था। उन्होंने क्लब के सरप्रस्त महीपइंद्र ¨सह सेखों और हरदीप ¨सह आरटीओ फरीदकोट का आभार जताया। समागम के दौरान क्लब ने मेहमानों का भी सम्मान किया। इस मौके एडीसी गुरजीत ¨सह, मोहनजीत ¨संह सिद्धू, मनोरोग माहिर डॉ. केसी ¨जदल, ¨प्रसिपल सुरेश अरोड़ा, तहसीलदार रमेश कुमार जैन और प्रो. पर¨मन्दर ¨सह आदि मौजूद थे। मंच संचालन डॉ. प्रभदीप ¨सह चावला ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.