Move to Jagran APP

Faridkot: आय से अधिक संपत्ति के मामले में किक्की ढिल्लों को दो दिन के रिमांड, 11 बार अदालत में हो चुके पेश

आय से अधिक संपत्ति मामले में विजिलेंस द्वारा गिरफ्तार किए गए पूर्व विधायक कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों को आज रिमांड समाप्त होने पर विजिलेंस द्वारा स्थानीय अदालत में पेश किया गया। जहां अदालत ने विजिलेंस द्वारा पूछताछ के लिए और समय मांगने पर दो दिन का और रिमांड दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Mon, 22 May 2023 07:51 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2023 07:51 PM (IST)
Faridkot: आय से अधिक संपत्ति के मामले में किक्की ढिल्लों को दो दिन के रिमांड, 11 बार अदालत में हो चुके पेश
आय से अधिक संपत्ति के मामले में किक्की ढिल्लों को अदालत ने दो दिन के रिमांड पर भेजा

फरीदकोट, संवाद सहयोगी । आय से अधिक संपत्ति मामले में विजिलेंस द्वारा गिरफ्तार किए गए पूर्व विधायक कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों (vigilance Arrested MLA Kushal deep Dhillon) को आज रिमांड समाप्त होने पर विजिलेंस द्वारा स्थानीय अदालत में पेश किया गया। जहां अदालत ने विजिलेंस द्वारा पूछताछ के लिए और समय मांगने पर दो दिन का और रिमांड दिया गया। अब किक्की ढिल्लों को अदालत में 24 मई को पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

दो दिन की रिमांड पर भेजा 

उल्लेखनीय है कि विजिलेंस द्वारा किक्की ढिल्लों में आज अदालत में पेश किए जाने से पूर्व स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। इसके पश्चात अदालत में पेश किए जाने पर विजिलेंस द्वारा किक्की ढिल्लों के मेडिकल अनफिट होने के कारण पूछताछ पूरी न हो पाने के चलते अदालत से तीन दिन की और रिमांड की मांग की गई। जिसके पश्चात अदालत ने किक्की ढिल्लों को दो दिन के रिमांड पर भेजा।

11 बार अदालत में हो चुके हैं पेश 

अदालत में पेश होने के पश्चात बाहर आते हुए कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों ने कहा कि उन्हें भगवान और अदालत पर पूरा भरोसा है और जो होगा सही ही होगा। उधर उनके वकील सतिंदरजीत सिंह लाड्डी ने कहा कि हालांकि, कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों विजिलेंस के समक्ष गिरफ्तारी से पहले ही 11 बार पेश होकर सभी जानकारी व कागजात मुहैया करवाए जा चुके हैं तथा पूछताछ में पूरा सहयोग कर चुके हैं।

16 मई को हुए थे गिरफ्तार 

इसलिए पूछताछ के लिए कुछ बाकी नहीं रह गया है साथ ही उन्होंने कहा कि अभी तक विजिलेंस कोई तथ्य नहीं और न ही कोई रिकवरी पेश कर पाई है। गौरतलब है कि कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों को विजिलेंस द्वारा 16 मई को फिरोजपुर स्थित कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया गया था और फिर उन्हें वहीं गिरफ्तार कर लिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.