Move to Jagran APP

बीमारों को नहीं मिल रहा उपचार, डाक्टरों ने सेहत विभाग के दफ्तरों में जड़ा ताला

डेढ़ महीने से अधिक समय से लोगों को सस्ता उपचार नहीं मिल पा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 10:06 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 10:06 PM (IST)
बीमारों को नहीं मिल रहा उपचार, डाक्टरों ने सेहत विभाग के दफ्तरों में जड़ा ताला
बीमारों को नहीं मिल रहा उपचार, डाक्टरों ने सेहत विभाग के दफ्तरों में जड़ा ताला

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

loksabha election banner

डेढ़ महीने से अधिक समय से लोगों को सस्ता उपचार नहीं मिल पा रहा है, जबकि प्रदेश सरकार लोगों की ओर से सरकारी अस्पतालों में बेहतर सुविधाओं के साथ इलाज करने का दावा किया जाता रहा है। अब इन दावों पर प्रदेश सरकार के लोग खामोश बैठे है।

एनपीए बहाली की मांग को लेकर डाक्टर हड़ताल पर हैं। हड़ताली डाक्टरों ने सरकार पर दबाव बढ़ाने के लिए अपने संघर्ष को तेज करते हुए सिविल सर्जन दफ्तर समेत दूसरे दफ्तरों को भी बंद करवाकर अपना विरोध जताते हुए सिविल अस्पताल का गेट बंद कर कुछ समय के लिए गेट रैली की।

डाक्टरों के बढ़ते विरोध-प्रदर्शन व लोगों को उपचार में हो रही असुविधा को देखते हुए भी सरकार डाक्टरों की हड़ताल खत्म करवाने हेतु सार्थक पहल करती हुई नहीं दिखाई दे रही है, जिससे मामले का जल्द निस्तारण होता नहीं दिखाई दे रहा है। हालांकि ऐसा बिल्कुल नहीं है कि प्रदेश सरकार हड़ताली डाक्टरों की बात नहीं सुन रही है, परंतु मामला अभी तक नहीं सुलझा और हड़ताल का दायरा बढ़ता ही जा रहा है।

पीसीएमएस एसोशिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष, एसोसिएशन के जिला प्रधान रूपिदर कौर धालीवाल व महासचित डाक्टर विश्वदीप गोयल ने बताया कि सरकार द्वज्ञरा उनकी मांगों की लगातार उपेक्षा की जा रही है, जिससे उन लोगों को मजबूरन हड़ताल पर जाने का फैसला करना पड़ा है। ------------------- घर से नकदी व तीन मोबाइल चोरी

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

गिद्दड़बाहा के केशव विद्या मंदिर के एमडी करमेश अरोड़ा की स्कूल के ऊपर स्थित रिहायश में चोरों ने सोमवार को 43 ह•ार रुपये नकद और तीन मोबाइल चोरी कर ली। करमेश अरोड़ा ने बताया कि वह सोमवार को अपने लड़के आशिम अरोड़ा का एडमिशन करवाने और उसका इलाज करवाने के लिए चंडीगढ़ गए थे और वह रात करीब नौ बजे घर आ गए। उन्होंने देखा की घर का सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा है। जब उन्होंने अपने सामान की जांच की तो पता चला कि दो सैमसंग और एक रेडमी कंपनी के मोबाइल ़फोन के अलावा कपड़ों वाले थैले में पड़ी 43 हजार रुपये चुरा कर फरार हो गए। इस चोरी की घटना संबंधी थाना गिद्दड़बाहा पुलिस को सूचित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.