संवाद सहयोगी, फरीदकोट

खेत में काम करते कुछ लोगों को फायरिग करके •ाख्मी करने और उनसे मारपीट करने के मामलो में देहाती पुलिस कोटकपूरा ने नौ लोगों और 3-4 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

बस्ती नानकसर संधवों के निवासी मनजीत सिंह पुत्र ध्यान सिंह ने पलिस को बताया है कि वह तो उसके पारिवारिक सदस्य अपने खेत, सामने बिजली ग्रिड गांव संधवा में सब्जी तोड़ रहे थे। गांव वलों की एक सफेद रंग की फाचरूंनर गाड़ी, एक काले रंग की करोला गाड़ी और ट्रैक्टर 5911 पर सवार हो कर कुछ व्यक्ति आए। उन्होंने ट्रैक्टर मुदई के खेत में बाड़ कर मार्ग डालनी शुरू कर दी। उसके परिवार के सदस्यों ने रोकने की कोशिश की तो हरीश कुमार नाम के व्यक्ति ने मार देने की नीयत के साथ अपनी पिस्तौल का फायर उसकी तरफ किया। मुदई और उस के परिवार की मारपीट की। हरीश कुमार ने तीन चार ओर हवाई फायर किए। लोगों को जमा होता देख कर सभी जने मौके से अपने हथियारों समेत घटना स्थान से चले गए। --------------------- पीपीई किटें, मास्क, सैनिटाइजर भेट किया

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

मानवता की सेवा को समर्पित समाजसेवी डा. एसपी सिंह ओबराए मैनेजिग डायरेक्टर की अगुआई में सरबत दा भला ट्रस्ट इकाई श्री मुक्तसर साहिब द्वारा आंखों के माहिर डा. बलजीत कौर सिविल अस्पताल को कोरोना महामारी से संबंधित सामान पीपीई किटें, मास्क, सैनिटाइजर आदि भेंट किया गया। ट्रस्ट द्वारा उनको कोरोना महामारी के चल रहे बचाव कार्यों के लिए किए जा रहे कामों लिए निभाई जा रही सेवाएं करके उनको सारा साजो सामान मुहैया करवाया गया।

गुरबिदर सिंह बराड़ इंचार्ज मालवा जोन ने बताया कि ट्रस्ट द्वारा पंजाब में सेहत विभाग को हर तरह का सहयोग दिया जा रहा है। बड़े स्तर पर साजो सामान मुहैया करवाया जा रहा है तथा साथ ही आक्सीजन कंसंट्रेटर व अंतिम यात्रा वैनें भी भेंट की गई। डा. बलजीत कौर द्वारा डा. एसपी ओबराए का विशेष तौर पर धन्यवाद किया।

इस मौके पर प्रधान अरविदरपाल सिंह, बलविदर सिंह, मास्टर रजिदर सिंह, सोमनाथ जलहौत्रा, जसविदर सिंह, जतिदर सिंह, बलजीत सिंह मान, अमृतपाल सिंह, हरिदर कौर व रछपाल सिंह भी उपस्थित थे।

Edited By: Jagran