Move to Jagran APP

आधे घंटे में 31.4 मिलीमीटर बारिश

मानसून के सक्रिय होने से कौंसिल अधिकारियों के मंसूबों पर पानी फिर गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 10:21 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 10:21 PM (IST)
आधे घंटे में 31.4 मिलीमीटर बारिश
आधे घंटे में 31.4 मिलीमीटर बारिश

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

loksabha election banner

मानसून के सक्रिय होने से कौंसिल अधिकारियों के मंसूबों पर पानी फिर गया है। घंटाघर, कन्हैंया चौक, नेहरू मार्केट, पुराना सिविल सर्जन दफ्तर, तलवंडी रोड व सिटी थाने के आसपास के हिस्सों में बारिश का पानी कई-कई घंटों जमा रहने से एक ओर जहां दुकानदारों, दफ्तर के अधिकारियों, कर्मियों को परेशानी हो रही है, वहीं यहां से गुजरने वाले हजारों की संख्या में वाहन चालकों को अलग से परेशानी हो रही है। सबसे ज्यादा परेशानी पैदल चलने वालों को हो रही है। सोमवार तड़के आधे घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश में गांव से लेकर शहर तक जगह-जगह पानी जमा हो गया। सड़कों व गलियों से पानी हटने में घंटों का समय लगा। आधे घंटे में 31 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड किया गया।

फरीदकोट वासियों को बारिश से ज्यादा यह समस्या शहर के पानी निकासी हेतु बने नाले को बंद किए जाने से हो रहा है। कौंसिल द्वारा ओपन नाले को बंद कर उसकी जगह अंडरग्राउंड पाइप लाइन डालने का काम किया जा रहा है, परंतु ऐसे में पिछले दस दिनों से नियमित अंतराल पर हो रही बारिश से ठेकेदार को काम करने में मुश्किल आ रही है, और शहरवासियों को अलग से परेशनी हो रही है। कौंसिल अधिकारियों की मंशा के उलट समय से पहले मानसून के सक्रिय होने से यह परेशानी उपजी है और अब अधिकारियों को समझ नहीं आ रहे है कि वह करे तो क्या करे।

------------------

पेड़ से लटका मिला शव

संवाद सूत्र, सादिक

फिरोजपुर रोड पर एक युवक ने बिजली घर के पास फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ताहिल सिंह फिरोजपुर रोड निवासी हरप्रीत सिंह (20) पुत्र का शव पेड़ से लटका मिला। एएसआई करमजीत सिंह पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से हटाया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। मृतक अपने पीछे पत्नी व दो साल की बेटी को छोड़ गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.