संवाद सूत्र, जैतो

सिविल अस्पताल के एसएमओ डाक्टर वरिन्दर कुमार के नेतृत्व में उनकी टीमों द्वारा शहर में विभिन्न स्थानों पर लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए कोविड-19 टीकाकण शिविर आयोजित किये जा रहे हैं। रविवार को बठिंडा रोड पर स्थित डेरा राधा स्वामी सत्संग घर में कोविड-19 टीकाकरण शिविर लगाया गया जिसका शुभारंभ एसएमओ डाक्टर वरिदर कुमार एमडी ने परिवार समेत शामिल हो कर किया। एसएमओ डाक्टर वरिन्दर कुमार के नेतृत्व में उनके साथ आई टीम में शामिल सिम्बल कांत चोपड़ा, संजू मंगला, वीरपाल कौर की तरफ से 170 लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन का टीका लगाया गया।

डा. वरिन्द्र कुमार ने मौजूद लोगों से अपील करते कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन अवश्य लगवाएं। सरकार द्वारा 18 प्लस लोगों के लिए भी वैक्सीन की मंजूरी दे दी गई है। डेरा राधा स्वामी सत्संग में पहले भी शिविर लगाये जा चुके हैं तथा डेरा प्रबंधकों द्वारा किया गया अनुशासनात्मक प्रबन्ध देख कर बहुत अच्छा लगता है।

राधा स्वामी सत्संग ब्यास के स्थानीय डेरा सेक्रेटरी ने बताया कि यहां डेरे में यह पांचवां शिविर है तथा लोगों में उत्साह के चलते आज इस टीकाकरण शिविर में 170 लोगों जिसमें 18 वर्ष से अधिक आयु वाले व्यक्तिओं को पहली एवं दूसरी डोज लगाई गई। लोगों के लिए चाय व लंगर का उचित प्रबन्ध भी डेरा की ओर से किया गया था जिसमें डेरे के सेवादारों ने भी पूरी सेवा भावना के साथ वैक्सिन लगवाने आये लोगों के लिये चाय व लंगर की सेवा निभाई गई।

Edited By: Jagran