जागरण संवाददाता, कोटकपूरा: संदिग्ध हालत में युवक के सिर में गोली लगने पर उसे गंभीर हालत में पीजीआइ चंडीगढ़ में दाखिल करवाया गया है। यहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। कोटकपूरा सिटी पुलिस शुक्रवार की सुबह चंडीगढ़ पीड़ित का बयान लेने के लिए जा रही है। घटना वीरवार रात नौ बजे की है। बताया जा रहा है सुरगापुरी मोहल्ले में रहने वाले डाक्टर तेजा के बेटे जशनप्रीत सिंह के सिर में रिवाल्वर की गोली लगी है। जशनप्रीत सिंह की कुछ समय पहले ही मंगनी हुई थी। डाक्टर तेजा सिंह ने नगर कौंसिल चुनाव को देखते हुए अपनी .32 बोर की रिवाल्बर जमा करवाई थी, जिसे वह वीरवार को ही घर लेकर आए थे। घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

थाना सिटी के एसएचओ गुरमीत सिंह ने बताया कि घायल को पहले बठिडा ले जाया गया था, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के घर के सभी सदस्यों के चंडीगढ़ में होने के कारण किसी का बयान नहीं दर्ज हो पाया है।

------

35 किलो लाहन और 20 बोतल शराब सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंध में तीन अलग-अलग केस दर्ज कर अवैध शराब और 35 किलो लाहन बरामद की है। कोटकपूरा पुलिस ने इंद्रजीत सिंह निवासी पिंड ढिलवा कलां कोकाबू किया है और उससे 35 किलो लाहन बरामद की है। इस गांव के रहने वाले एक व्यक्ति जसकरन सिंह को पुलिस ने 9 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया है। वहीं सादिक पुलिस ने गुलशेर सिंह उर्फ बग्गा सिंह निवासी गांव गुज्जर को 11 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया है। आरोपित के खिलाफ थाना सादिक में आबकारी एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज करके पुलिस ने पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021