संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

देश और विदेश में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए गैर सरकारी संगठनों और अन्य लोगों द्वारा मास्क वितरित किए जा रहे हैं। जरूरमंदों तक भोजन और राशन भी पहुंचाया जा रहा है। प्रभारी पुलिस सांझ केंद्र कोटकपूरा बलजिदर कौर ने सैकड़ों मास्क बनाया और वितरित किए।

एएसआइ बलजिदर कौर ने बताया कि मेडिकल मास्क ज्यादा देर तक काम नहीं आ पाते। इसके लिए कॉटन मास्क सही जरूरत पूरी करते हैं। वह पुलिस में भर्ती होने से पहले सिलाई करना जानती थीं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर रहते हुए भी समय निकालकर अपने परिवार की मदद से यह मास्क बनाये

क‌र्फ्यू में इन्होंने अपने हाथों से जरूरतमंदों और अपाहिज लोगों तक भोजन और राशन भी पहुंचाया। इस संबध में उन्होंने बताया कि पूर्ण क‌र्फ्यू के दौरान बहुत से अपाहिज बेसहारा लोगों को खाने की दिक्कत हो गई है. इसलिए हमने ऐसे लोगों को राशन देने के साथ उनको खाना बांटने का निश्चय किया ताकि कोई भी बेसहारा अपाहिज भूखा न सोए। आज भी उन्होंने कोटकपूरा के बत्तीओं वाला चौक में स्वयं मास्क वितरित किए।

इस अवसर पर एएसआइ हरपाल सिंह ट्रैफिक पुलिस, हेड कॉन्स्टेबल सुखजिदर सिंह, हेड कॉन्स्टेबल अमनदीप कौर और ट्रैफिक पुलिस का अन्य स्टाफ भी मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!