Move to Jagran APP

फुटबॉल खेलने से मना करने पर गुस्साए दोस्त ने पेट में मारा चाकू

मोहाली में फेज-2 में अमन पर उसके दोस्त ने सिर्फ इसलिए चाकू से हमला कर दिया क्योंकि उसने उसके साथ फुटबॉल खेलने से मना कर दिया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 04 Jan 2019 11:07 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jan 2019 12:18 PM (IST)
फुटबॉल खेलने से मना करने पर गुस्साए दोस्त ने पेट में मारा चाकू
फुटबॉल खेलने से मना करने पर गुस्साए दोस्त ने पेट में मारा चाकू

जागरण संवाददाता, मोहाली : फुटबॉल खेलने के लिए जबरदस्ती कर रहे दोस्त को ना कहने पर एक लड़के की जान पर बन आई। इनकार से गुस्साए उसके दोस्त ने उसे चाकुओं से गोदकर लहूलुहान कर दिया। घायल आदर्श कॉलोनी, सेक्टर-54 चंडीगढ़ का अमन (16) है। उसे जनरल हॉस्पिटल सेक्टर-16 में भर्ती कराया गया है। उसके पेट पर पांच टांके लगे हैं। वहीं हमलावर रुद्रनाथ भी आदर्श कॉलोनी में ही रहता है। वह हमले के बाद से फरार है।

loksabha election banner

दोनों हैं सहपाठी

घायल अमन के भाई गवन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि अमन सेक्टर-36 में 10वीं में पढ़ता है। रुद्रनाथ भी उसके स्कूल में पढ़ता है। दोनों दोस्त है और रोजाना शाम को फेज-2 में बस्सी थिएटर के बाहर क्रिकेट या फुटबॉल खेलते थे। बीते दिन अमन बस्सी थिएटर के बाहर मोमोज की दुकान पर खड़ा था। रुद्र वहां आया और अमन से फुटबॉल खेलने के लिए जबरदस्ती करने लगा। अमन ने उसे कहा कि वह नहीं खेलना चाहता, तो रुद्र ने उसके सिर पर थप्पड़ मार दिया। इस बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। बात बढ़ते-बढ़ते हाथापाई तक पहुंच गई। रुद्र ने वहां लगने वाली मोमोस की रेहड़ी से सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और अमन की पीठ पर चार-पांच वार कर दिए, परंतु मोटी जैकेट पहने होने के चलते अमन बच गया और उसने रुद्र को गले से पकड़कर नीचे गिरा दिया। उसी दौरान रुद्र ने हाथ में पकड़े चाकू से अमन के पेट पर वार दिया। अमन को लहूलुहान देखकर रुद्र वहां से फरार हो गया। आसपास मौजूद लोग घायल अमन को अस्पताल ले गए।

लड़का चाकू लगने से घायल हुआ है। मामले में घायल व उसके भाई के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। हमलावर अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

-सुलेख चंद, एएसआइ, फेज-1 थाना

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.