मोहाली, जेएनएन। फेज-3बी2 की मार्केट में हुल्लड़बाजी कर रहे युवकों को पकड़ने गए पुलिस मुलाजिम पर आरोपितों ने गाड़ी चढ़ाकर घायल कर दिया। यह घटना शनिवार देर रात की है जिसमें एएसआइ चरण सिंह की टाग में फ्रैक्चर आया है। उन्हें फेज-6 स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने मामले में तीन युवकों को दो गाड़ियों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान अनमोल सिंह निवासी जीरकपुर, अभय सिंह निवासी चंडीगढ़ सेक्टर-45 और आकाशदीप शर्मा निवासी तिरपड़ी पटियाला के रूप में हुई है।

डीएसपी सिटी-1 गुरशेर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ युवक फेज-3बी2 में आपस में झगड़ा रहे हैं। इससे मार्केट का माहौल खराब हो रहा है। कंट्रोल रूम पर मैसेज मिलते ही मटौर थाने के ड्यूटी अफसर एएसआइ चरण सिंह मौके पर पहुंचे। वहां हरियाणा नंबर की बीएमडब्ल्यू और पंजाब नंबर की स्विफ्ट कार सवार युवक आपस में झगड़ रहे थे। एएसआइ चरण सिंह ने युवकों को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देख सभी आरोपित फरार हो गए। बाजार के पास पुलिस का नाका लगा हुआ था, यह देख आरोपितों ने फिल्मी स्टाइल में उसे भी तोड़ दिया और एएसआइ चरण सिंह पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की।

डीएसपी खुद मौके पर पहुंचे और कहा कि किसी को नियम तोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक अभय सिंह स्टूडेंट है और उसके साथी कुछ नहीं करते। इसी बाजार में 15 दिन में हुल्लड़बाजी की यह दूसरी घटना है। इससे पहले भी कुछ युवकों ने पुलिस मुलाजिम पर गाड़ी चढ़ा दी थी।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!