Move to Jagran APP

युवा काग्रेस की बैठक में झड़प, हलका प्रधान निलंबित

भारतीय युवा काग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं हरियाणा प्रभारी जगदीप कंबोज गोल्डी ने युवा काग्रेस के हलका प्रधान सौरव गर्ग को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Aug 2018 04:04 PM (IST)Updated: Fri, 10 Aug 2018 04:04 PM (IST)
युवा काग्रेस की बैठक में झड़प, हलका प्रधान निलंबित
युवा काग्रेस की बैठक में झड़प, हलका प्रधान निलंबित

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : भारतीय युवा काग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं हरियाणा प्रभारी जगदीप कंबोज गोल्डी ने युवा काग्रेस के हलका प्रधान सौरव गर्ग को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है। यह कार्रवाई हरियाणा प्रदेश युवा काग्रेस के सचिव व पंचकूला युवा काग्रेस प्रभारी हरमनदीप सिंह विर्क, परमजीत सिंह राणा एवं जिला युवा अध्यक्ष मुकेश सिरसवाल की सिफारिश पर की गई है। जानकारी के अनुसार वीरवार को युवा काग्रेस की एक बैठक बुलाई गई थी, जिसमें जिला प्रभारी हरमनदीप सिंह विर्क व परमजीत सिंह राणा बतौर अतिथि पहुंचे थे। इस बैठक में जिला प्रभारी युवा काग्रेस की आगामी नीतियों के बारे में बताने लगे, तो सौरव गर्ग ने प्रोटोकॉल तोड़ते हुए प्रभारी के साथ बैठ गया और स्वयं ही बैठक शुरु करने की कोशिश करने लगा। जब वरिष्ठ युवा नेताओं ने कहा कि इस बैठक को विर्क और राणा संबोधित करने वाले हैं तो गर्ग ने कहा कि यह बैठक मैं ही शुरु करूंगा। प्रभारी के रोकने पर सौरव गर्ग ने बदसलूकी करनी शुरु कर दी। इसी बीच सौरव गर्ग के भाई अमन गर्ग जोकि युवा काग्रेस का सदस्य भी नहीं है, वह आ गया। उसने पहले जिलाध्यक्ष मुकेश सिरसवाल से और फिर प्रभारी से बदसलूकी करने लगा। जब अमन गर्ग को बैठक से बाहर जाने के लिए कहा, तो वह नहीं गया, जिसके चलते बैठक स्थगित कर दी गई। जिला प्रभारी हरमनदीप सिंह विर्क एवं परमजीत सिंह राणा पूरी जानकारी हाइकमान को दी, जिसके बाद हरियाणा प्रभारी जगदीप कंबोज गोल्डी ने तुरंत प्रभाव से सौरव गर्ग को निलंबित करने का आदेश दे दिया। वहीं पंचकूला जिलाध्यक्ष मुकेश सिरसवाल ने युवा काग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह काग्रेस को मजबूत करने एवं राहुल गाधी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम करें और जो लोग पार्टी विरोधी गतिविधिया करते हैं, उनका बहिष्कार करें।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.