मोहाली, जेएनएन। जीरकपुर क्षेत्र के वीआइपी रोड पर स्थित पैंटा होम्स सोसायटी के नजदीक दुकानों में रहते एक परिवार की 32 वर्षीय महिला व उसकी आठ साल की बेटी ने बेटे की हुई मौत के सदमे के कारण फंदा लगा लिया। दोनों मां-बेटी को पड़ोसियों ने सेक्टर-32 अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान लड़की को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि मां अस्पताल में उपचाराधीन है। महिला के बेटे की नशे के कारण मौत हो चुकी है।

जांच अधिकारी रामेश्वर दास ने बताया कि महिला पूनम व उसकी बेटी ने खुदकुशी का प्रयास किया था। पूनम जोकि पैंटा होम्स वीआइपी रोड पर दुकान नंबर-7, दुआ मार्केट में रहती है, के तीन बच्चे हैं। पूनम का एक बेटा दीपक था, जिसे परिवार ने सरहिंद रोड पटियाला में एक नशा मुक्ति केंद्र में दाखिल किया था, जिसकी तीन अगस्त को वहां मौत हो गई थी। वीरवार शाम को अपने कमरे में पूनम ने आठ साल की बच्ची सिया के साथ खुदकुशी करने के इरादे के साथ फंदा लगा लिया। जिसे पड़ोसियों ने देख लिया था।

हत्या के दो और आरोपित चार दिन के रिमांड पर

क्राइम ब्रांच पंचकूला के सेक्टर-26 की टीम ने 10 जुलाई को मढ़ावाला में मिली कार में एक ड्राइवर की हत्या के मामले में दो और आरोपित काबू किए हैं। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की पुत्र अमरीक सिह निवासी चोटिया लैहर जिला सगंरूर, पंजाब एवं अवतार सिह उर्फ बिगयदु पुत्र लक्षमण सिह निवासी मंयोद खुर्द फतेहाबाद के तौर पर हुई है। आरोपितों को न्यायालय में पेश करके चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। 10 जुलाई को पिंजौर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सिसवा रोड पर एक कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें ड्राइवर मृत्यु हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने शव को कालका सरकारी अस्पताल में पहुंचाया था। पिंजौर थाना पुलिस ने मृतक प्रदीप की पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस को पता चला कि मृतक का एक्सीडेंट नहीं, बल्कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। जिसके बाद जांच क्राइम ब्रांच-26 को सौंपी गई थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच करते हुए आरोपित बिरसपाल सिंह को गिरफ्तार किया। आरोपित ने बताया कि उसके दोस्त की बेटी की शादी प्रदीप से हुई थी, लेकिन लड़की का पिता शादी से खुश नहीं था। जिस कारण उसने प्रदीप की हत्या की साजिश रची और बिरसपाल व अन्य साथियों के साथ मिलकर प्रदीप की गला घोंटकर हत्या कर दी। इस मामले में दो आरोपित पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!