Move to Jagran APP

किरण सिनेमा के सामने पुलिसकर्मी की धुनाई का वीडियो वायरल

सेक्टर-22 स्थित किरण सिनेमा के सामने एक पुलिसकर्मी की बुधवार को युवक-युवती ने जमकर पिटाई की और दोपहर तक उसका वीडियो भी वायरल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jun 2018 08:26 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jun 2018 10:53 AM (IST)
किरण सिनेमा के सामने पुलिसकर्मी की धुनाई का वीडियो वायरल
किरण सिनेमा के सामने पुलिसकर्मी की धुनाई का वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-22 स्थित किरण सिनेमा के सामने एक पुलिसकर्मी की बुधवार को युवक-युवती ने जमकर पिटाई की और दोपहर तक उसका वीडियो भी वायरल हो गया। प्राथमिक तौर पर वीडियो देखकर वारदात के दिन अथवा मुलाजिम पंजाब या यूटी पुलिस का हैं, इसका खुलासा नहीं हो पाया। चंडीगढ़ पुलिस के पास मामले की कोई शिकायत भी नही आई। फिलहाल, यह वीडियो शहर में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में पहले एक युवक पुलिसकर्मी को पहले थप्पड़ लगाता है। बाद में सड़क पर गिराकर उसकी धुनाई करता नजर आ रहा है। युवक के साथ एक युवती भी नजर आ रही है जो पहले तो युवक को पुलिसकर्मी को पीटने से रोकती है, लेकिन बाद में लड़की भी हाथापाई करती है।

loksabha election banner

वायरल वीडियो सेक्टर-22 में चाय की फड़ी लगाने वाले किसी दुकानदार द्वारा बनाया लग रहा है। वीडियो में आ रही आवाज से लग रहा है कि वारदात सुबह-सुबह की है। लड़का-लड़की किरण सिनेमा से कुछ दूरी पर मौजूद पार्क में बैठे थे। इसी दौरान पुलिसकर्मी उनके पास जाता है और थोड़ी दूर साथ-साथ चलने के बाद युवक पुलिसकर्मी की पीटाई करने लगता है।

पहले भी पुलिसकर्मी से मारपीट की यह घटनाएं रही चर्चा में

-तीन जून 2018 को शिमला के विक्ट्री टनल के पास पार्किग को लेकर चंडीगढ़ के सब इंस्पेक्टर रोहताश यादव पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी राकेश कुमार को थप्पड़ मारने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। इस मामले की चर्चा भी शहर में काफी रही। -अक्टूबर 2017 में तीन युवकों द्वारा एक यूटी पुलिसकर्मी की पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ। जांच में सामने आया कि वह वीडियो वायरल होने के छह महीने पहले बनी थी। उसके बाद पुलिस ने तीन दिन के अंदर वीडियो में शामिल तीनों आरोपित युवकों को ड्यूटी में बाधा डालने की धारा (353) के तहत गिरफ्तार कर लिया था। -10 मई 2017 को सेक्टर-43 में चालान को लेकर दो लड़कियों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से मारपीट की थी। उन्होंने पुलिसकर्मियों को गालियां भी निकाली। दोनों लड़कियों की गिरफ्तारी हुई थी जबकि उनके से एक लड़की की शादी 15 दिनों के अंदर थी। हमें कोई शिकायत नहीं मिली

किसी पुलिसकर्मी की पिटाई होने की शिकायत सेंट्रल डिवीजन के किसी थाने में नही आई है। वीडियो देखने के बाद या शिकायत मिलती है तो पुलिस बनती कार्रवाई करेंगी।

-कृष्ण कुमार, डीएसपी सेंट्रल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.