Move to Jagran APP

बारिश की फुहारों के बीच खिले प्यार के फूल, गुलाब और गुब्बारों के जरिये किया प्यार का इजहार

वेलेंटाइन डे पर बारिश की फुहारों के बीच प्यार के फूल खिले। प्यार के परवानों ने गुलाब और गुब्बारों के जरिये अपने प्रेम का इजहार किया।

By Edited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 02:26 AM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 11:16 AM (IST)
बारिश की फुहारों के बीच खिले प्यार के फूल, गुलाब और गुब्बारों के जरिये किया प्यार का इजहार
बारिश की फुहारों के बीच खिले प्यार के फूल, गुलाब और गुब्बारों के जरिये किया प्यार का इजहार

जेएनएन, चंडीगढ़। वेलेंटाइन डे पर बारिश की फुहारों के बीच प्यार के फूल खिले। प्यार के परवानों ने गुलाब और गुब्बारों के जरिये अपने प्रेम का इजहार किया। इस बीच शहर में हर ओर प्रेम के प्रतीक पर्व की खुमारी साफ नजर आई। प्यार के लिए समर्पित पर्व वेलेंटाइन डे का उत्साह शहरवासियो में सिर चढ़कर बोला। इस दिलकश मौके पर मौसम भी मेहरबान रहा। रिमझिम बारिश में इस बार उत्साही लोगों के हाथ में सबसे ज्यादा दिल के आकार वाले गुब्बारे नजर आए। शहर के हर चौक और पार्कों में लोग ऐसे गुब्बारों के साथ पहुंचे। कई युवाओं ने गुब्बारों को गाड़ियों पर सजाकर मौसम और पर्व की परंपरा का लुत्फ उठाया।

loksabha election banner

रोज गार्डन हो, गेड़ी रूट हो या सुखना लेक हर जगर दिखे गुब्बारे

सेक्टर-10 स्थित एफिल टावर और गेड़ी रूट से लेकर सुखना लेक के किनारे पर और रोज गार्डन सहित विभिन्न जगहों पर कपल्स नजर आए, जिनके हाथों में गुलाब के अलावा दिल के आकार वाले गुब्बारे थे। सुखना पर सेल्फी लेकर किया प्रपोज मौसम ने साफ दिया तो प्रेमी जोड़े सुखना लेक की ओर बढ़ चले। यहां उन्होंने बारिश के बीच पहले सेल्फी ली, फिर पर्व की परंपरा निभाते हुए प्रपोज करने की रश्म निभाई। बारिश के बावजूद नहीं कम हुआ जोश वीरवार को दिनभर रिमझिम बारिश का सिलसिला जारी रहा। कभी बादल तो कभी बौछारें। उसके बाद भी युवाओं के बीच वेलेंटाइन डे प्यार के दिन को मनाने का उत्साह देखने लायक था। युवा जहां पर अपनी गाड़ियों के साथ सड़कों पर चल रहे थे, वहीं कुछ कपल्स ने लग्जरी गाड़ियों को गुब्बारों और फूलों से सजाकर सड़कों पर रफ्तार भरी।

मॉल और बाजारों में रही रौनक

वेलेंटाइन डे पर शहर की विभिन्न फ्लावर मार्केट्स और मॉल्स में भी भीड़ देखने को मिली। एलांते मॉल में विशेष सजावट की गई थी। जहां पर युवा प्यार का इजहार करते हुए सेल्फी ले सकते थे। इसी प्रकार से फ्लावर शॉप्स पर फूलों की भरमार देखने को मिली। यह दुकानें दिनभर ग्राहकों से गुलजार रही।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.