Move to Jagran APP

खाकी पहनकर रौब झाड़ने वाला नकली इंस्पेक्टर गिरफ्तार, ऐसे बनाता था लोगों को अपना शिकार Chandigarh News

आरोपित गौतम कुमार ने खुद को पंजाब पुलिस का इंस्पेक्टर बताकर गाड़ी छोडऩे की धमकी दी। वेरिफिकेशन करने पर एंडेवर चालक नकली पुलिस इंस्पेक्टर निकला।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 10:35 AM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 04:11 PM (IST)
खाकी पहनकर रौब झाड़ने वाला नकली इंस्पेक्टर गिरफ्तार, ऐसे बनाता था लोगों को अपना शिकार Chandigarh News
खाकी पहनकर रौब झाड़ने वाला नकली इंस्पेक्टर गिरफ्तार, ऐसे बनाता था लोगों को अपना शिकार Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। गवर्नमेंट जॉब दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले पंजाब पुलिस के नकली इंस्पेक्टर को यूटी पुलिस ने सेक्टर 39 स्थित मंडी के पास हरियाणा नंबर की एंडेवर गाड़ी में गिरफ्तार करने के बाद उसका दो दिनों का रिमांड हासिल कर लिया। पुलिस ने आरोपित से कई खुलासे होने के संभावना जताते हुए तीन दिनों का रिमांड मांगा था। जिसके बाद कोर्ट ने दो दिन की रिमांड दे दी। आरोपित मौलीजागरां के विकास नगर निवासी गौतम कुमार की गाड़ी से पुलिस को चाकू भी बरामद हुआ है।  

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर नरेंद्र पाल की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके साथ सरकारी गाड़ी में कांस्टेबल रमनदीप सिंह और ड्राइवर हेड कांस्टेबल अमरजीत सिंह सेक्टर-40 डी एरिया में मौजूद थे। उसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उन्होंने जीरी मंडी के पास नाकेबंदी कर गाडिय़ों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान हरियाणा नंबर की एचआर 51 एके 0774 एंडेवर गाड़ी में आरोपित को सेक्टर-38 वेस्ट की ओर से खरड़ की ओर जाते नाके पर रोक दस्तावेज चेक करवाने को बोला गया। आरोपित गौतम कुमार ने खुद को पंजाब पुलिस का इंस्पेक्टर बताकर गाड़ी छोडऩे की धमकी दी। वेरिफिकेशन करने पर एंडेवर चालक नकली पुलिस इंस्पेक्टर निकला।

पुलिस की वर्दी में दिखाता है टशन
चंडीगढ़ पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार आरोपित गौतम कुमार पंजाब पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों में धाक जमाता है। उसके बाद पंजाब गवर्नमेंट और रेलवे डिपार्टमेंट में नौकरी दिलवाने के नाम पर पैसे जमा करवा लेता है। मौका पाकर आरोपित मोबाइल स्विच ऑफ कर फरार हो जाता है। पंजाब पुलिस से संपर्क कर पुलिस आरोपित के वारदातों की डिटेल्स भी खंगाल रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.