Move to Jagran APP

चंडीगढ़ के सेक्टर-26 में मंडी शिफ्ट होते ही जगह को लेकर भिड़े दो पक्ष, एक को मारा चाकू

आरोपितों द्वारा चाकू के हमले से घायल ग्रेन मार्केट स्थित झुग्गी में रहने वाले वीरपाल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जबकि वह सुबह तक खुद ही अस्पताल से भागकर घर पहुंच गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 05:37 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 05:37 PM (IST)
चंडीगढ़ के सेक्टर-26 में मंडी शिफ्ट होते ही जगह को लेकर भिड़े दो पक्ष, एक को मारा चाकू
चंडीगढ़ के सेक्टर-26 में मंडी शिफ्ट होते ही जगह को लेकर भिड़े दो पक्ष, एक को मारा चाकू

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-26 में मंडी शिफ्ट होने के पहले ही दिन दो पक्षों में मारपीट और चाकूबाजी हो गई। नीचे बैठकर सब्जी बेचने वाली एक जगह को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया। इसमें आरोपितों द्वारा चाकू के हमले से घायल ग्रेन मार्केट स्थित झुग्गी में रहने वाले वीरपाल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जबकि वह सुबह तक खुद ही अस्पताल से भागकर घर पहुंच गया। घायल वीरपाल के बहन की शिकायक के अाधार पर आरोपित अमरपाल, गिल और जतिंदर सहित अन्य के खिलाफ डीडीआइ दर्ज कर थाना पुलिस जांच में लगी है। दूसरे पक्ष के सभी लोग फरार चल रहे है।

loksabha election banner

घायल वीरपाल की बहन ने अपनी शिकायत में बताया कि चौक के सामने वाली जगह पर उसका भाई सामान बेचता था। इस बीच कोरोना की वजह से मंडी सेक्टर-17 में शिफ्ट हो गई थी। अब दोबारा से सेक्टर-26 में मंडी शिफ्ट होने के बाद इंद्रा कालोनी के रहने वाले अमरपाल, गिल और जतिंदर ने जबरन उसके भाई की जगह पर कब्जा कर अपना सामान रखवा लिया। इसका विरोध करने पर उन्होंने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर वीरपाल की पीटाई करने के साथ सब्जी काटने वाले चाकू से हमलाकर घायल कर दिया।

वहीं, सेक्टर-26 थाना पुलिस के अनुसार वारदात के कुछ ही मिनट में पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। इस वजह से बड़ी वारदात होने से बचाव हो गया। लेकिन मामले में अभी तक डीडीआर दर्ज की गई है। दोनों पक्ष आपस में रिस्तेदार है। दोनों पक्षों के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.