Move to Jagran APP

दोस्त के पास चंडीगढ़ घूमने आए फिरोजपुर के युवक की 18 गोलियां मारकर हत्या Chandigarh News

तीन हमलावरों ने प्वाइंट 9 एमएम व 32 बोर रिवॉल्वर से करीब 17 से 18 फायर किए जिनमें चार फायर युवक के सिर पर लगे जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Edited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 08:30 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 03:54 PM (IST)
दोस्त के पास चंडीगढ़ घूमने आए फिरोजपुर के युवक की 18 गोलियां मारकर हत्या Chandigarh News
दोस्त के पास चंडीगढ़ घूमने आए फिरोजपुर के युवक की 18 गोलियां मारकर हत्या Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। खरड़ स्थित दर्पण सिटी सोसायटी में वीरवार दोपहर करीब ढाई बजे के आसपास एक युवक की चार युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी। तीन हमलावरों ने प्वाइंट 9 एमएम व 32 बोर रिवॉल्वर से करीब 17 से 18 फायर किए जिनमें चार फायर युवक के सिर पर लगे जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य आरोपित कार में ही बैठा रहा।

loksabha election banner

मृतक युवक की पहचान इंदरजीत सिंह उर्फ हैरी (22) निवासी मकान नंबर-382 गांव गुरुनानक पुरा, जिला फिरोजपुर के रूप में हुई है जोकि दो दिन पहले दर्पण सिटी में अपने दोस्त के घर पर चंडीगढ़ घूमने के लिए आया था। हमलावरों में चार लोग शामिल थे जोकि वारदात को अंजाम देने के बाद सफेद रंग स्विफ्ट गाड़ी में फरार हो गए।  

दोस्तों ने भागकर बचाई जान

वहीं, पुलिस ने इंदरजीत के दो दोस्तों को राउंडअप भी किया है जिनसे पूछताछ चल रही है। गेट के पास घात लगाकर हमलावर कर रहे थे इंतजार दर्पण सिटी में किराये के फ्लैट में रहते इंदरजीत सिंह के दोस्त रोहित ने बताया कि वह तीन दोस्त मोटरसाइकिल पर सन्नी एन्क्लेव जा रहे थे। दर्पण सिटी के गेट से पहले एक टी-प्वाइंट पड़ता है। रोहित ने बताया कि उसी टी-प्वाइंट के पास तीन युवक घात लगाकर खड़े थे जिन्होंने उनका मोटरसाइकिल रुकवाया। इंदरजीत मोटरसाइकिल पर बीच में बैठा था जिसे हमलावरों ने नीचे उतारने के बाद उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। हमलावर जब इंदरजीत पर गोलियां बरसा रहे थे तो रोहित व उसके एक अन्य साथी ने भागकर अपनी जान बचाई।

रोहित ने बताया कि हमलावर चार थे जिनमें एक युवक कुछ दूर गाड़ी में बैठा था। कत्ल के बाद तीनों युवक भागकर बिना नंबर प्लेट वाली सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। रोहित ने बताया कि वह इंदरजीत सिंह को तुरंत सिविल अस्प्ताल खरड़ ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

स्कूल टाइम से ही दोस्त था इंदरजीत

रोहित ने पुलिस को बताया कि वह भी मूल रूप से फिरोजपुर का ही रहने वाला है। इंदरजीत उसका स्कूल का दोस्त है। दोनों ने 2010 तक एक साथ पढ़ाई की है परंतु बाद में इंदरजीत ने पढ़ाई-लिखाई छोड़ दी थी। छह साल उसने फिरोजपुर सिटी में नौकरी की, उसके बाद वह चंडीगढ़ आ गया और सेक्टर-35 में प्राइवेट जॉब करने लगा। इंदरजीत ने रोहित को फोन पर चंडीगढ़ घूमने की इच्छा जताई थी। 

मृतक की फिरोजपुर साइड में किसी से पुरानी रंजिश का मामला लग रहा है। दो दिन पहले वह यहां अपने दोस्त के पास आया था। चार हमलावर बिना नंबर प्लेट की गाड़ी में फरार हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा।

-कुलदीप सिंह चाहल, एसएसपी मोहाली

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.