जासं, चंडीगढ़। गायक सतिंदर सरताज के कार्यक्रम के लिए टिकट बुक करवाने के बावजूद कार्यक्रम के तय समय की जानकारी न देना टिकट बुक करवाने वाली कंपनी को काफी महंगा पड़ा है। उपभोक्ता फोरम ने दोषी कंपनी पर 10 हजार रुपये का हर्जाना लगाया है।

जानकारी के अनुसार सेक्टर-15 निवासी आकाशदीप ने 22 जून, 2018 को सेक्टर-18 स्थित टैगोर थिएटर में शाम 7 बजे आयोजित गायक सतिंदर सरताज के कार्यक्रम के लिए 13 जून 2018 को बुक माई शो डॉट कॉम से ऑनलाइन दो टिकटें बुक करवाई थीं। यह वेबसाइट मुंबई की बिग ट्री एंटरटेनमेंट  प्राइवेट  लिमिटेड कंपनी की है। दोनों टिकटों के लिए आकाशदीप ने 3177 रुपये चुकाए थे। इसके तहत आकाशदीप तय दिन व समय पर टैगोर थिएटर पहुंचा लेकिन यहां पता चला कि थिएटर में ऐसा कोई शो आयोजित नहीं है। आकाशदीप को पता चला की सतिंदर सरताज के कार्यक्रम की तरीख बदल कर 15 अगस्त 2018 कर दी गई है।

आकाशदीप ने टिकट बुक करने वाली कंपनी से पूछा कि अगर शो के समय में बदलाव किया गया तो उन्हें जानकारी क्यों नहीं दी गई। जवाब न मिलने पर आकाशदीप ने 22 जून को कंपनी को ईमेल के जरिए टिकट बुकिंग के पैसे लौटाने के लिए कहा था। इसके बाद 30 जून को कंपनी ने उनके टिकट के 3177 रुपये उनके अकाउंट में डाल दिए। लेकिन उसे मुआवजे के तौर पर कुछ नहीं दिया गया। इसी के खिलाफ वे कंज्यूमर कोर्ट में गए थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!