चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में स्नेचिंग और लूट की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। सेक्टर-56 के रेजीडेंट एरिया में सोमवार को हुई सिलेंडर डिलीवरी ब्वॉय से मारपीट कर लूट की वारदात के मामले में अब पुलिस ने तीन आरोपिताें को गिरफ्तार किया है।

आरोपितों की पहचान डड्डूमाजरा निवासी मोहन, सूरज और बलविंदर सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने लूटी गई रकम भी आरोपितों के पास से बरामद होने का दावा किया है। सेक्टर-37 स्थित सिटी गैस सर्विस में गैस सिलेंडर की डिलीवरी देने वाले सेक्टर-49 निवासी बबलू के मुताबिक सोमवार को वह दोपहर करीब 12:30 बजे सेक्टर-56 स्थित रेजीडेंट एरिया में मकान नंबर-5707 के समीप गैस सिलेंडर डिलीवर करने गया था।

एक डिलिवरी ब्वॉय गाड़ी के पास कैश लेकर खड़ा था और दूसरा सिलेंडर की डिलिवरी देने मकान के पास चला गया। इसी दौरान बाइक सवार तीनों आरोपित युवक के पास आकर मारपीट करने लगे। वे 5850 रुपये सहित बैग लूटकर भाग निकले।

पुलिस का दावा है कि सोमवार देर रात मिली सूचना के आधार पर सेक्टर-55/56 की डिवाइडिंग रोड पर पुलिस ने नाका लगाया था। नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार दो आरोपितों को पकड़कर पूछताछ की गई। इस दौरान उन्होंने वारदात में शामिल होने की बात कुबूल की। उन्हीं की निशानदेही पर तीसरे आरोपित को भी गिरफ्तार किया गया। तीसरे आरोपित से लूट के पैसे भी बरामद कर लिया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!