Move to Jagran APP

High Court और जिला अदालत को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पत्र में लिखी यह बात Chandigarh News

जिला बार एसोसिएशन के प्रधान एनके नंदा को एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में जिला अदालत और पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

By Edited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 08:35 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 02:00 PM (IST)
High Court और जिला अदालत को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पत्र में लिखी यह बात Chandigarh News
High Court और जिला अदालत को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पत्र में लिखी यह बात Chandigarh News

जेएनएन, चंडीगढ़ । जिला बार एसोसिएशन के प्रधान एनके नंदा को एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में जिला अदालत और पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र भेजने वाले ने वारदात को 29 अक्टूबर को अंजाम देने की बात कही है। पत्र में लिखा गया है कि हमले के लिए सभी तैयारी की जा चुकी है। एनके नंदा ने बुधवार को धमकी भरे इस पत्र के बारे में सूचना चंडीगढ़ के एसएसपी और डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज प्रमजीत सिंह को दी।

loksabha election banner

स्पीड पोस्ट से आए पत्र में मोहाली का पता बार एसोसिएशन प्रधान के पास जो पत्र पहुंचा है उस पर मोहाली के गांव हसनपुर निवासी आदिल खान का पता दिया हुआ है। पत्र के अंदर लिखा है कि पते पर गांव का नाम तो ठीक है, लेकिन यह गांव पाकिस्तान में है। जिस व्यक्ति ने यह पत्र पोस्ट किया है उसे खुद ही नहीं पता कि इसमें अंदर क्या लिखा है। पोस्ट करने वाले व्यक्ति ने यह पत्र एक बूढ़ी औरत की विनती के बाद डाकखाने में दिया है।

कश्मीर में जुल्म करना बंद करे सरकार नहीं तो अपनाते रहेंगे जिहाद का रास्ता

पत्र में जैश-ए-मोहम्मद आर्मी के कमाडेंट आदिल खान का नाम लिखा है। इसके साथ ही लिखा है कि उनका काम जुल्म के खिलाफ जिहाद करना है जो उनकी कौम पर बेवजह हो रहा है। लिखा है कि 29 अक्टूबर को दोपहर 12 बजकर 18 मिनट पर जिला अदालत चंडीगढ़ और इसी दिन 12 बजकर 28 मिनट पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में बड़ा धमाका होगा। उनका मकसद सल्तनत की आंखें खोलना है। इसके साथ यह पैगाम पहुंचाना है कि अगर कश्मीर में लोगों पर जुल्म बंद न हुए तो मरते दम तक जिहाद का रास्ता अपनाते रहेंगे। इसके साथ ही कहा है कि 9/11 को हुए हमले को आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। इस बार उसे बड़ा धमाका होगा।

धमकियों से नहीं डरते.. कोर्ट में करेंगे काम

जिला बार एसोसिएशन के प्रधान एनके नंदा ने बताया कि बुधवार करीब दो बजे उन्हें यह पत्र अपने चेंबर में मिला था। इसके बाद चंडीगढ़ एसएसपी और डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज प्रमजीत सिंह को पत्र के बारे में सूचना दे दी गई है। वकीलों को पत्र सरकुलेट कर दिया गया है और नोटिस बोर्ड पर भी लगा दिया गया है, लेकिन वह इन धमकियों से नहीं डरते। उक्त दिन को सभी वकील कोर्ट में आएंगे और रोज की तरह काम होगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.