कुराली, जेएनएन। स्थानीय रेलवे ओवरब्रिज की सर्विस लेन पर वार्ड नंबर एक में एक घर में रविवार दिनदहाड़े एक अज्ञात व्यक्ति और दो महिलाएं बुजुर्ग महिला को नशीला पदार्थ सुंघा लाखों के गहने चोरी कर फरार हो गए।

जानकारी देते हुए राजिंदर सिंह ने बताया कि दोपहर करीब सवा बारह बजे जब वह घर पर नहीं थे उस दौरान अज्ञात लोगों ने घर की डोर बेल बजाई। इस पर उनकी बुजुर्ग माता निर्मल कौर ने मेन गेट पर लगी फाइबर शीट में बने सुराख से बाहर देखा तो वहां कोई नहीं था। कुछ देर बाद फिर से बेल बजने पर बुजुर्ग निर्मल कौर को लगा कि शायद मोहल्ले के बच्चे बार-बार डोर बेल बजाकर शरारत कर रहे हैं। जैसे ही निर्मल कौर ने गेट खोला तो एक अज्ञात व्यक्ति और दो महिलाएं घर में घुस गए। लुटेरों ने निर्मल कौर को रुमाल सुंघाकर बेहोश कर दिया। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी से सोने का सेट, तीन अंगूठियां और दो जोड़ी बालियों का सेट सहित लगभग छह तोले ज्वेलरी चोरी कर ली।


जब लुटेरे अलमारी से ज्वेलरी चोरी कर रहे थे तभी बुजुर्ग निर्मल कौर को होश आ गया और चोरों को देख उन्होंने शोर मचाया। वहीं घर की दूसरी मंजिल पर सफाई कर रही बहू को आवाज लगाई। बुजुर्ग के शोर मचाने पर उक्त लुटेरे मौके से फरार हो गए।  घटना संबंधी थाना सिटी पुलिस को सूचित करने पर थाना प्रभारी कुलवंत ङ्क्षसह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!