जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में चोरों ने रात के अंधेरे में एक घर को अपना निशाना बनाया। चोर घर से मोबाइल और एलईडी लेकर फरार हो गए। हैरानी की बात यह है कि शातिरों ने इतनी चतुराई से वारदात को अंजाम दिया कि घर में सो रहे मकान मालिक को इसकी भनक तक नहीं लगी। लेकिन जब कमान मालिक नींद से जागा तो पाया की उसका आइफोन और कमरे में लगी एलईडी गायब है। यह देख उसकी नींद ही उड़ गई। रामदरबार फेज-1 स्थित घर में मकान मालिक चैन की नींद सो रहा था तभी चोर घर में घुसे और चोरी करके निकल भी गए। पीड़ित कुलदीप सिंह ने अगले दिन सुबह चोरी की शिकायत संबंधित सेक्टर-31 थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके की जांच की और फिर केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह प्राइवेट जॉब करता है। बीती रात उसके घर में चोरी हुई। चोर घर से आइफोन और एलईडी टीवी चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि वह सो रहा था उसे पता ही नहीं चला कि आरोपित कैसे घर में घुसे और चोरी कर फरार भी हो गए।

वहीं, सेक्टर-22 स्थित एससीओ के सामने खड़ी ईको स्पोर्ट्स कार से चोर साइलेंसर चोरी फरार हो गए।  कार मालिक मिल्क कालोनी के रहने वाले रमन की शिकायत पर सेक्टर-17 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

सीनियर असिस्टेंट के पर्स चोरी में पुलिस खाली हाथ

इससे पहले पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस में महिला सीनियर असिस्टेंट के एक्टिवा की डिग्गी से अज्ञात आरोपित पर्स चोरी कर फरार हो गया था। पीड़िता तन्वी अग्रवाल ने मामले की शिकायत सेक्टर-11 थाना पुलिस को दी। थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ चोरी की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं, मामले में गेट पर सीसीटीवी कैमरा होने बावजूद पुलिस आरोपित की पहचान नहीं कर पाई है। जबकि, इसी दिन पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस में एक सिरफिरा युवक अपनी कार से तेज रफ्तार में गर्ल्स हास्टल का गेट तोड़कर अंदर घुस गया था। आरोपित ने गार्ड्स के साथ मारपीट भी की। हालांकि, इस मामले में पंजाब के रहने वाले आरोपित युवक को पुलिस ने देर रात ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपित युवक मारपीट के दौरान चोटिल भी हो गया था। इस मामले में पीयू के सिक्योरिटी गार्ड ने शिकायत सेक्टर-11 थाना पुलिस को दी थी।

Edited By: Ankesh Thakur