Move to Jagran APP

रेडीमेड कपड़ों की दुकान का शटर तोड़ चोर गाड़ी में भरकर ले गए महंगे कपड़े Chandigarh News

दुकान में सीसीटीवी कैमरा मालिक के मोबाइल से कनेक्टिड था। लेकिन नेट रिचार्ज खत्म होने के चलते चोरी की घटना की रिकॉर्डिग नहीं हो सकी।

By Edited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 08:23 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 11:43 AM (IST)
रेडीमेड कपड़ों की दुकान का शटर तोड़ चोर गाड़ी में भरकर ले गए महंगे कपड़े Chandigarh News
रेडीमेड कपड़ों की दुकान का शटर तोड़ चोर गाड़ी में भरकर ले गए महंगे कपड़े Chandigarh News

कुराली, जेएनएन। स्थानीय चंडीगढ़ मार्ग पर गांव चनालों के निकट शनिवार देर रात चोर हाईवे पर स्थित रेडीमेड की दुकान का शटर तोड़ महंगे कपड़ों को गाड़ी में भरकर मौके से फरार हो गए। घटना संबंधी जानकारी देते हुए रेडीमेड शॉप ओनर दविंदर कौर ने बताया कि रविवार सुबह करीब नौ बजे जब उनके पति सुरजीत सिंह दुकान से गुजरे तो उन्होंने देखा कि दुकान का शटर उठा हुआ है। उन्होंने खुद दुकान पर आकर देखा तो शटर टूटा हुआ था और अंदर लगे ग्लास डोर भी टूटा था। चोरों ने दुकान में रखे रेडीमेड कपड़ों सहित एलसीडी भी चोरी कर ली।

loksabha election banner

दुकान में लगा सीसीटीवी था बंद

पीड़ित दविंदर कौर को उनके किसी परिचित ने बताया कि तड़के करीब साढ़े चार बजे दुकान के सामने तिरपाल से ढकी एक कमर्शियल गाड़ी खड़ी थी। दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा था, जो उनके मोबाइल से कनेक्टिड था। लेकिन, नेट रिचार्ज खत्म होने के चलते चोरी की घटना की रिकॉर्डिग नहीं हो सकी।

आसपास के सीसीटीवी से मिल सकता है सुराग

थाना सिटी प्रभारी कुलवंत सिंह का कहना कि दुकान के बाहर किसी कमर्शियल गाड़ी के खड़े होने की बात भी सामने आई है। वहीं मौके पर टायरों के निशान भी पाए गए हैं। दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक की जाएगी। उन्होंने बताया कि सोल्खियां (रोपड़) स्थित टोल प्लाजा पर घटना के समय की रिकॉर्डिग भी चेक की गई, लेकिन ऐसी कोई भी कमर्शियल गाड़ी वहां से नहीं गुजरी। वहीं, सिसवां रोड पर गांव बड़ौदी के निकट स्थित टोल प्लाजा की रिकॉर्डिग भी चेक की जा रही है शायद वहां से कोई क्लू मिल जाए। दुकान पर रखे कपड़ों के बिलों को चेक कर नुकसान का अनुमान लगाया जा सकता है। वहीं, मोहाली से आई फोरेंसिक टीम ने एएसआइ केसर सिंह की अगुआई में दुकान से चोरों द्वारा तोड़े गए ग्लास डोर के टूटे हर शीशों से ¨फगर ¨प्रट्स के सेंपल लिए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.