जागरण संवाददाता, मोहाली। फेज-5 में बंद पड़ी एक कोठी से चोर करीब 12 से 15 लाख की नकदी व ज्वैलरी चोरी कर ले गए। चोरी का पता कोठी मालिक को तब लगा जब वह घर लौटे और देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे। उन्होंने घटना की शिकायत फेज-1 थाने में दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोठी नंबर 1089 मालिक अशोक कुमार ने बताया कि वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और बुधवार को परिवार सहित जयपुर गए थे। शनिवार शाम जब वह घर पहुंचे तो देखा मेन गेट का ताला टूटा था। कमरे की अलमीरा खुली थी और सारा सामान बिखरा पड़ा था। अशोक ने बताया कि उनकी अलमीरा में इलेक्ट्रॉनिक सेफ था जो चोरों से खुला नहीं तो चोर उसे साथ ले गए, जिसमें करीब 25 हजार कैश था। उनका करीब 12 से 15 लाख का नुकसान हुआ है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

चोरों को पता था किस कमरे में है ज्वैलरी

पीड़िता कोठी मालिक हीना ने बताया कि वह पति साहिल, मां सुशील कुमारी, पिता अशोक कुमार और देवर के साथ पूरा परिवार 14 अगस्त को जयपुर में माथा टेकने के लिए गया था। उनकी कोठी के छह कमरे हैं उनमें से चोरों ने दो ही कमरों में सामान चेक किया। ऐसा लगा रहा था कि चोरों को पता था कि किस कमरे में ज्वैलरी रखी है और किस में कैश।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!