चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-8सी स्थित मकान में रहने वाली 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर नौकर घर से हीरे व सोने के गहने और एक लाख कैश लेकर फरार हो गया। पुलिस ने तकरीबन एक सप्ताह पहले काम पर रखे नेपाली मूल के नौकर रेशम थापा के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। वहीं, जीएमएसएच-16 में भर्ती महिला रमा चौधरी की हालत खतरे से बाहर है।

हरियाणा एसएस बोर्ड के पूर्व चेयरमैन की पत्नी रमा चौधरी के साथ हुई वारदात में बेटे की शिकायत पर नौकर के खिलाफ सेक्टर-3 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। रमा चौधरी का एक बेटा विदेश में रहता है और एक बेटा पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में एडवोकेट है। शिकायतकर्ता ने बताया कि बुजुर्ग मां को अकेली पाकर नौकर वारदात कर फरार हो गया। घटना की जानकारी उनके सह कर्मचारी ने दी। घर की बार-बार बेल बजाने के बावजूद अंदर से जवाब नहीं मिलने के बाद उसने पिछले दरवाजे से अंदर जाकर देखा तो उनकी मां बेहोश पड़ी थी। अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था और नौकर थापा भी गायब था। नौकर घर की अलमारी से एक लाख रुपये, एक गोल्ड चेन, डायमंड टाप्स, महंगी वॉच, कई जोड़े गोल्ड रिंग सहित अन्य सामान चोरी कर फरार हुआ है।

सेक्टर-8 में बीट बॉक्स, थाना पुलिस भी क्राइम रोकने में फेल

सेक्टर-3 थाने के अंतर्गत आने वाले एरिया सेक्टर-8 में बीट बॉक्स भी है। जिसमें पुलिस तैनात रहती है। बावजूद सेक्टर-8, सेक्टर-9 एरिया में पुलिस की पेट्रोलिंग नजर नहीं आती। पुलिस के सामने आरोपित आसानी से वारदात को अंजाम देकर निकल जाते हैं। जबकि, एसएसपी नीलांबरी जगदाले बीट पुलिस सिस्टम और पेट्रोलिंग को बढ़ावा देकर अपराध रोकने का दावा करती रहती हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!