जागरण संवाददाता, मोहाली। मदद के बहाने एक शातिर व्यक्ति की गाड़ी लेकर फरार हो गया। बुजुर्ग मां के साथ पटियाला से मोहाली के खरड़ स्थित घर जा रहा व्यक्ति अनजान से मदद लेना महंगा पड़ गया। मदद के लिए मसीहा बनकर सामने आया बदमाश उसकी गाड़ी लेकर मौके नौ दो ग्यारह हो गया। हालांकि आरोपित खुद का मोटरसाइकिल वहीं छोड़ गया। अब वह मोटरसाइकिल उसका खुद का है या चोरी का इसकी जांच बलौंगी पुलिस कर रही है। बहरहाल बलौंगी थाना पुलिस ने इस मामले में जंडपुर रोड पर स्थित शिवालिक ऐवेन्यू के जशनदीप सिंह की शिकायत पर अज्ञात स्नैचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को जशनदीप सिंह ने बताया कि वह बिजनेसमैन है और खरड़ स्थित शिवालिक ऐवेन्यू में रहता है। 30 जुलाई को दोपहर करीब डेढ़ बजे वह अपनी होंडा आरवी कार में बुजुर्ग मां के साथ पटियाला से खरड़ लौट रहा था। लांडरा खरड़ रोड पर गोल्फ लिंक के सामने उनकी गाड़ी का टॉयर पंचर हो गया। उनकी बुजुर्ग मां गाड़ी से बाहर आकर फुटपॉथ पर बैठ गई। टॉयर बदलने के बाद जब वह गाड़ी स्टार्ट करने लगे तो काफी प्रयासों के बाद भी गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई।

इसी दौरान एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आया और गाड़ी स्टार्ट करने में जशनदीप की मदद करने लग गया। उसने जशनदीप को कहा कि मैं गाड़ी में बैठता हूं तुम राहगीरों के साथ गाड़ी को धक्का लगाओ। वह व्यक्ति गाड़ी में बैठा और बाकी सब गाड़ी को धक्का लगाने लग गए, जैसे ही गाड़ी स्टार्ट हुई वह व्यक्ति उसकी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। जशनदीप सिंह ने किसी राहगीर की मदद से आरोपित का पीछा भी किया, लेकिन वह उसे पकड़ नहीं पाया। जशनदीप का आरोप है कि जो व्यक्ति उनकी गाड़ी लेकर भागा है वह मौके पर अपना मोटरसाइकिल छोड़ गया, जोकि चोरी का मालूम होता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।