Move to Jagran APP

यूपी जा रहे मजदूरों से भरे टेंपो ने टैंकर में मारी टक्कर, 15 जख्मी; दो गंभीर

चालक की गलती से टेंपो सड़क किनारे खड़े एक तेल टैंकर के पीछे जा टकराया। इससे हादसे में 15 प्रवासी मजदूर चोटिल हो गए।

By Edited By: Published: Tue, 12 May 2020 10:22 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 03:01 AM (IST)
यूपी जा रहे मजदूरों से भरे टेंपो ने टैंकर में मारी टक्कर, 15 जख्मी; दो गंभीर
यूपी जा रहे मजदूरों से भरे टेंपो ने टैंकर में मारी टक्कर, 15 जख्मी; दो गंभीर

मोहाली, जेएनएन। अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर दप्पर टोल प्लाजा के निकट एक टेंपो से लिफ्ट लेना यूपी लौट रहे मजदूरों को महंगा पड़ा। लालडू के पास सोमवार शाम टेंपो एक खड़े टैंकर के पीछे जा टकराया। जिसमें 15 प्रवासी मजदूर जख्मी हो गए। इनमें से दो को सेक्टर-32, चंडीगढ़ के जीएमसीएच रेफर किया गया है। जबकि बाकी मजदूरों को डेराबस्सी सिविल अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने मामले में टेंपो चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

loksabha election banner

मोहाली जिले के सोहाना क्षेत्र और चंडीगढ़ के नजदीक से कुछ मजदूर सामान उठाए हुए पैदल ही यूपी लौट रहे थे। दप्पर टोल प्लाजा के समीप करीब पांच घंटे बाद पहुंचे होंगे जहां अंबाला की ओर जा रहे टेंपो (छोटा हाथी) के चालक ने उन्हें देख अंबाला कैंट छोड़ने का कहकर चढ़ा लिया। जब सभी यह मजदूर टेंपो में चढ़ गए तो उसने अंबाला में किराया वसूल करने की बता कही। टेंपो बमुश्किल चार किमी दूर लालडू ओवरब्रिज पार करने पर शाम पौने सात बजे हादसाग्रस्त हो गया। चालक की गलती से टेंपो सड़क किनारे खड़े एक तेल टैंकर के पीछे जा टकराया। इससे हादसे में 15 प्रवासी मजदूर चोटिल हो गए।

जख्मी राहुल ने बताया कि उन्हें एक एंबुलेंस में डेराबस्सी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से दो लोगों को जीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जबकि राहुल, धर्मेद्र, राम, हनी, ओम परवेज, विनोद, नीटू, अमर ¨सह, अंकित, अमरजीत, संजीव और विनोद को अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। लखीमपुर के लिए निकले थे राहुल समेत पांच लोग सोहाना में किराये पर रहते हैं और मोहाली के इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री बंद रहने से वे पैदल यूपी के लखीमपुर जिला लौटने के लिए सोहाना से करीब दोपहर एक बजे निकले थे। बाकी मजदूर भी यूपी के अलग-अलग जिलों से थे। उधर, लालडू पुलिस ने इस मामले में टेंपो चालक के खिलाफ यह कहते हुए कोई कार्रवाई नहीं की कि मजदूरों और टेंपो चालक का आपस में राजीनामा हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.