Move to Jagran APP

ट्यूशन में दो बच्चों की हुई लड़ाई, मौके पर पहुंचे मां-बाप और टीचर आपस में भिड़े Chandigarh News

ट्यूशन दौरान दो बच्चों की आपस में कहा सुनी हो गई। उन्होंने अपने-अपने मां-बाप को फोन करके मौके पर बुला लिया। परिजनों ने बात संभालने की बजाय खुद झगड़ना शुरू कर दिया।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 03:19 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 03:19 PM (IST)
ट्यूशन में दो बच्चों की हुई लड़ाई, मौके पर पहुंचे मां-बाप और टीचर आपस में भिड़े Chandigarh News

जेएनएन, डेराबस्सी। दो बच्चों की आपसी लड़ाई इतनी बढ़ गई कि इसमें तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें बाद में अस्पताल ले जाना पड़ा। डेराबस्सी के एटीएस फ्लैट में मंगलवार शाम को हुए एक झगड़े के दौरान एक सिक्योरिटी गार्ड, ट्यूशन टीचर और एक बच्चे की मां घायल हो गए। तीनों को डेराबस्सी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला दो बच्चों की आपसी लड़ाई का था जो बाद मे बढ़ गया। ट्यूशन टीचर ने आरोप लगाया कि मौके पर पहुंचे एक बच्चे के माता-पिता ने पहले एटीएस के सिक्योरिटी गार्ड सुखजीत सिंह, फिर ट्यूशन टीचर और एक बच्चे की मां विसाखा चौहान के साथ मारपीट की।

loksabha election banner

अध्यापक चेतन मनोचा ने बताया कि वह एटीएस के फ्लैट नंबर 301 में रहता है। वह वहां बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है। ट्यूशन दौरान दो बच्चों की आपस में कहा सुनी हो गई। दोनों बच्चों ने अपने-अपने मां-बाप को फोन करके मौके पर बुला लिया। पहले तो कृष्ण लाल भोला और उसके साथ आए तीन अज्ञात साथियों ने सोसायटी के गेट पर तैनात गार्ड के साथ मारपीट की। इसके बाद वह अंदर आकर दूसरे बच्चे की मां विसाखा और टीचर चेतन मनोचा के साथ मारपीट की।

उधर, दूसरे पक्ष के कृष्ण लाल भोला ने बताया कि उन्होंने किसी के साथ कोई मारपीट नहीं की बल्कि अध्यापक ने उनके साथ मिसबिहेव किया। वह दूसरे बच्चे द्वारा उसके बच्चे की पिटाई करने का कारण पूछने गए थे। परंतु उसने हमारी न सुनते हुए हमारे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि झगड़े के दौरान वह खुद, उसका बड़ा पुत्र और उसकी पत्नी घायल हो गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.