Move to Jagran APP

Punjab News: जाखड़ ने राघव चड्ढा को बताया दिल्‍ली का 'विजय माल्‍या', बोले- पंजाब के नौजवानों को लगाई चिट्टे की लत

Punjab News भाजपा प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ ने आप राज्य सभा सदस्य राघव चड्ढा को विजय माल्‍या बताया है। जाखड़ ने कहा राघव चड्ढा के करीबी पुलिस अधिकारी नशा बिकवा रहे हैं यह आरोप किसी राजनीतिक पार्टी ने नहीं बल्कि पूर्व पुलिस अधिकारी व आप के विधायक कुंवर विजय प्रताप ने अमृतसर से पार्टी प्रत्याशी कुलदीप धालीवाल के सामने में लगाए हैं।

By Kailash Nath Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 18 Apr 2024 05:25 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 05:25 PM (IST)
सुनील जाखड़ ने राघव चड्ढा को बताया दिल्‍ली का विजय माल्‍या (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। भाजपा के प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सदस्य राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को विजय माल्या बताया। उन्होंने कहा, माल्या बैंकों का पैसा लेकर इंग्लैंड भाग गए और आप के विजय माल्या ने पंजाब के नौजवानों को चिट्टे की लत लगाकर भाग गए।

loksabha election banner

जाखड़ ने कहा, राघव चड्ढा के करीबी पुलिस अधिकारी नशा बिकवा रहे हैं, यह आरोप किसी राजनीतिक पार्टी ने नहीं बल्कि पूर्व पुलिस अधिकारी व आप के विधायक कुंवर विजय प्रताप ने अमृतसर से पार्टी प्रत्याशी कुलदीप धालीवाल के सामने में लगाए हैं। उन्होंने कहा, जिन पुलिस अधिकारियों पर यह आरोप लगाए गए उनका तबादला बटाला क्यों किया गया। उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए।

जाखड़ ने कांग्रेस पर भी साधा निशाना

पार्टी दफ्तर में मानसा, मौड़, अमृतसर के दर्जनों लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाने के बाद जाखड़ ने कहा, पंजाब में हिंदू-सिखों के बीच दरार पैदा करने वाली कांग्रेस पार्टी ने मुहब्बत की दुकान नहीं बल्कि टिकट बेचने की दुकान खोल रखी है। कांग्रेस और आप में कोई अंतर नहीं है। आप ने राज्य सभा में टिकटें बेची और कांग्रेस लोक सभा में टिकटें बेच रही है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अब ड्राइवरों ने बनाई JDP पार्टी, पंजाब के अलावा इस राज्य में चुनाव लड़ने का किया एलान

आप के प्रत्याशी लालजीत भुल्लर स्वर्णकारों के खिलाफ अपशब्द बोलते हैं तो कांग्रेस के नेता कहते हैं, अगर पंजाब में कोई हिंदू मुख्यमंत्री बन गया तो आग लग जाएगी। इससे पहले मानसा से अकाली दल के पूर्व नगर कौंसिल प्रधान गुरमेल सिंह ठेकेदार ने कहा कि हरसिमरत कौर बादल ने उन्हें जिला प्रधान इसलिए नहीं बनाया क्योंकि वह ओबीसी वर्ग से जुड़े हुए है।

जााखड़ ने कुंवर विजय प्रताप के आरोप को बताया गंभीर

जाखड़ ने एक सवाल के जवाब में कहा, कुंवर विजय प्रताप का आरोप बेहद गंभीर है। चुनाव आयोग को इस पर सू-मोटो लेना चाहिए। क्योंकि जो पुलिस अधिकारी नशा बिकवाता है। वह बाटाला में भी वही काम करेगा। खुद को असली सिख बताते हुए जाखड़ ने कहा, भगत सिंह और डॉ. भीम राव अंबेडकर की फोटो लगाने वाले वोट के खातिर अमन शांति को नुकसान न पहुंचाए।

विश्व हिंदू परिषद के नेता की हत्या पर भी बोले जाखड़

नंगल में विश्व हिंदू परिषद के नेता की हत्या करके पंजाब की अमन शांति को भंग करने की कोशिश की गई। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भाजपा के प्रदेश प्रधान ने कहा, विपक्ष ने तो सरकार के आगे घुटने टेक रखे है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: आचार संहिता का नहीं किया पालन तो खानी पड़ सकती है जेल की हवा, भूलकर भी न करें इन नियमों का उल्‍लंघन

वहीं, भाजपा ज्वाइन करने वाले स्वर्णकार एसोसिएशन के प्रधान अश्वनी कुमार नामेशाह ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार द्वारा स्वर्णकारों पर की गई टिप्पणी की निंदा की। इस मौके पर जगदीप नकई, गुरप्रीत मलूका, अमरपाल सिंह बोनी अजनाला, विनीत जोशी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.