जागरण संवाददाता, मोहाली। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल सोमवार को अपनी जमीन की रजिस्ट्री करवाने के लिए जीरकपुर सब तहसील पहुंचे। उनका दौरा पूरी तरह से गुप्त था, जिसके बारे में स्थानीय अकाली दल के नेताओं व वर्करों को कोई जानकारी नहीं लगी।

प्राप्त जानकारी अनुसार बादल परिवार की कमर्शियल जमीन चंडीगढ़-अंबाला नेशनल हाईवे पर हलका विधायक एनके शर्मा के दफ्तर के सामने है। इस जमीन का सौदा रविवार को सुखबीर बादल द्वारा एक बिल्डर के साथ तय किया था, जिसका समय पूरा होने पर वे इसकी रजिस्ट्री करवाने के लिए पहुंचे थे। वे कुछ देर ही तहसील में रुके, जहां नायब तहसीलदार परमजीत सिंह ने जमीन की रजिस्ट्री की। इस संबंधी खरीदार ने पहले ही ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट ली हुई थी। बादल ने तहसील में पहुंचने के बारे में नायब तहसीलदार परमजीत सिंह को भी कोई जानकारी नहीं थी। उनके तहसील में पहुंचने के बारे में जब तक स्थानीय अकाली नेताओं व वर्करों को पता लगा, तब तक वे जा चुके थे।

परमजीत सिंह ने बताया कि बादल दोपहर करीब 2 बजे तहसील में पहुंचे थे। यहां उन्होंने 30 कनाल 8 मरले जमीन की 45 करोड़ रुपये की रजिस्ट्री करवाई है, जिस पर करीब 2 करोड़ 70 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी भरी गई है। बादल सिर्फ पांच से सात मिनट ही तहसील में रुके। 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!