जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : शहर में घर के बाहर व पार्किग में खड़ी गाड़ियों से बैटरी चोरी करने का गिरोह सक्रिय हो गया है। एक ही रात के अंदर सेक्टर-20 सी से छह गाड़ियों से बैटरिया चोरी कर आरोपित फरार हो गए। पीड़ित कार मालिकों की शिकायत पर संबंधित थाना पुलिस मामले की जाच में लगी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 5-6 मई की रात बैटरिया चोरी होने की वारदात को आरोपितों ने अंजाम दिया। तीन दिन पहले ही सेक्टर-8 में दो कारों से बैटरी चोरी हुई थी।

सेक्टर 20 सी निवासी निर्मल सिंह ने बताया कि आरोपित ने उनकी होंडा कार और जेन का की बैटरी चोरी होने की शिकायत दी। उन्होंने बताया कि वारदात की जानकारी सुबह लगी जब वह उठकर घर के बाहर आए। उन्होंने देखा कि उनकी होंडा सिटी कार चोरी हो गई है। इसके साथ उनकी जेन कार का लॉक टूटा और अंदर से बैटरी चोरी हो गया था। इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को इकट्ठे कर पुलिस को सूचना दी।

दूसरे पीड़ित स्थानीय निवासी सुखबीर सिंह ने बताया कि चोरों ने उसके बोलेरो कार से बैटरी चुरा ली है। तीसरे पीड़ित सुखविंदर सिंह ने बताया कि उनके जेन कार से बैटरी चोरी हो गई है।

सेक्टर 21 सरकारी मॉडल स्कूल में पंजाबी के शिक्षक निर्मल सिंह ने बताया कि घर के बाहर खड़ी उनकी गाड़ी से बैटरी चोरी हुआ है। जबकि,उनके एरिया में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है।

सेक्टर-8 के निवासी एडिशनल एडवोकेट जनरल अनु चतरथ सहित स्थानीय दो अन्य निवासियों की गाड़ी से बैटरी चोरी कर आरोपित फरार हो गए थे। एडिशनल एडवोकेट जनरल की गाड़ी में पड़े जैक व कुछ अन्य सामान भी चोरी हुआ है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!