Move to Jagran APP

सोणिए, हीरिए तेरी याद ओंदिए के सिंगर शैल ओसवाल ने चंडीगढ़ में लांच किया अपना नया गाना 'इशारा'

सोणिए हीरिए तेरी याद ओंदिए गाने के सिंगर शैल ओसवाल फिर एक बार अपने चहेतों के लिए नया गाना लेकर आए हैं। गाने का नाम इशारा है जिसे उन्होंने चंडीगढ़ में लांच किया है। यह गाना उनकी पत्नी ने डायरेक्ट किया है।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 04:41 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 04:41 PM (IST)
सोणिए, हीरिए तेरी याद ओंदिए के सिंगर शैल ओसवाल ने चंडीगढ़ में लांच किया अपना नया गाना 'इशारा'
चंडीगढ़ के सेक्टर 44 में गाना लांच करते सिंगर शैल ओसवाल और उनकी पत्नी समीक्षा।

चंडीगढ़, जेएनएन। सोणिए, हीरिए तेरी याद ओंदिए सांग को गाने वाले पंजाबी सिंगर शैल ओसवाल ने शुक्रवार को अपना नया ट्रैक 'इशारा' लांच किया। यह ट्रैक उनकी पत्नी समीक्षा ओसवाल ने डायरेक्ट किया है। गाने की वीडियो में माडल शिवांगी ने अभिनय किया है।

loksabha election banner

गाने के बारे में समीक्षा ने बताया कि कोरोना संक्रमण का खतरा कम होने के साथ ही हम सांग को लांच करना चाहते थे, जिसकी प्लानिंग चल रही थी। उन्होंने बताया कि शैल को हार्र फिल्में देखने का शौक है। जिसे देखते हुए हमने राजा-महाराजाओं को मुख्य रखकर इशारा गीत को प्लान किया और इसे दिल्ली स्थित अपने फार्म हाउस में दो दिनों में शूट किया है।  

शहर की बेटी इसलिए सिटी में किया लांच ट्रैक

समीक्षा ने बताया कि उनका जन्म चंडीगढ़ में हुआ है। शहर में पढ़ाई की और पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग करने का मौका मिला। पंजाबी फिल्मों में अभिनय करने के दौरान दक्षिण भारत की कई फिल्मों में भी काम मिला। जब शैल से शादी हुई तो उसके बाद शहर में आकर कुछ करने का इरादा था। इशारा ट्रैक को चंडीगढ़ में शूट करना चाहती थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से यहां शूटिंग नहीं हो पाई। दिल्ली में शूट करने के बाद इसे लांच करने के लिए करीब दो महीने का इंतजार किया। भविष्य में भी शहर से जुड़कर अभिनय के क्षेत्र में काम करूंगी।

पंजाबी समझ आती है लेकिन बोलने में परेशानी

 शैल ओसवाल ने बताया कि उन्होंने तीसरी कक्षा तक चंडीगढ़ में ही पढ़ाई की है। जब तक पंजाबी विषय स्कूल में शुरू हुआ उस समय पापा के साथ मुंबई जाना पड़ा। पिताजी पंजाब से हैं इसलिए यहां पर वापस आने की तमन्ना है, जिसे भविष्य में पूरा करने का प्रयास करूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.