जेएनएन, मोहाली। एकेएम रिजॉर्ट के पास पार्क में सैर कर रही महिला प्रोफेसर की गोल्ड चेन स्नैच कर दो युवक फरार हो गए। आरोपितों ने पीडि़ता के कपड़े तक फाड़ डाले और उसे धक्का देकर स्विफ्ट कार से बनूड़ की ओर भाग गए। घटना के तुरंत बाद महिला ने मोबाइल पर पुलिस को वारदात की जानकारी दी। बावजूद कोई भी पुलिस मुलाजिम घटनास्थल पर नहीं पहुंचा।

पीडि़त महिला डॉ. तान्या बोस (36) जीरकपुर के स्वास्तिक विहार की मोना एयरव्यू में रहती है। वह राजपुरा स्थित निजी कॉलेज में प्रोफेसर है। पीडि़ता बताया कि वह सुबह छह बजे एकेएम रिजॉर्ट के पास पार्क में सैर कर रही थी। पार्क के एक कोने में स्विफ्ट कार में बैठे दो युवक उसे देख रहे थे। युवकों पर उन्हें संदेह हुआ और वह वहां से चल पड़ी। तभी कार में ड्राइवर के बगल में बैठा एक युवक उसका पीछा करने लगा और कुछ दूर जाकर उसने सोने की चेन झपटने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो आरोपित ने उसके कपड़े फाड़ दिए और आरोपित चेन छीनकर फरार हो गए।

घटना के बाद महिला ने राहगीर से मदद से पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। महिला ने घर जाकर कपड़े बदले और जीरकपुर थाने में पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। जीरकपुर पुलिस ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है और मामले में जांच की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!