Move to Jagran APP

Sidhu Moosewala की मौत से आहत 20 साल के फैन ने खाया जहर, GMCH-32 में इलाज के दौरान तोड़ा दम

सिद्धू मूसेवाला की मौत से आहत 20 साल के युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। युवक मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन था और उसकी मौत के बाद से सदमे में था। मूसेवाला के भोग के दिन युवक ने जहर खा लिया और उसकी अस्पताल में मौत हो गई।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Fri, 10 Jun 2022 08:12 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jun 2022 08:12 AM (IST)
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का बड़ा फैन था जसविंदर सिंह। फाइल फोटो ।

जागरण संवाददाता, मोहाली। Sidhu Moosewala: पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से उनके फैन इस सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही मोहाली के गांव जंडपुर में एक 17 साल के युवक ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश की थी। लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया था। ऐसे ही मामला फिर मोहाली के डेराबस्सी में सामने आया है। जहां सिद्धू मूसेवाला के फैन ने उसकी मौत से आहत होकर अपनी जान दे दी। 

loksabha election banner

मूसेवाला के 20 साल के फैन ने जहर खाकर खुदकुशी की है। मृतक की पहचान जसविंदर सिंह के रूप में हुई है जोकि डेराबस्सी का रहने वाला था। जसविंदर ने बुधवार को सिद्धू मूसेवाला के भोग वाले दिन जहर खाया था। जसविंदर टीवी मूसेवाला के भोग को देखकर परेशान था और उसने जहर निगल लिया।

मृतक के परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनका लड़का सिद्धू मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन था । वह उसके गाने बहुत सुनता था। उसकी अचानक हुई मौत के बाद उसको बहुत बड़ा झटका लगा और उस दिन से ही वह परेशान चल रहा था। बुधवार को जसविंदर टीवी पर सिद्धू मूसेवाला का लाइव भोग देखा और परेशान हो गया। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उसने जहर पी लिया। उसकी तबीयत खराब हुई तो वह उसे सिविल अस्पताल डेराबस्सी ले गए। हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उसे डाक्टरों ने चंडीगढ़ के जीएमसीएच-32 रेफर कर दिया, जहां वीरवार सुबह साढ़े 9 बजे उसकी मौत हो गई।

जिक्रयोग है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद 31 मई को मोहाली के गांव जंडपुर में सिद्धू मूसेवाला के एक फैन ने आत्महत्या की कोशिश की थी । साढ़े 17 साल के युवक ने फिनाइल पीकर जान देने का प्रयास किया था। मूसेवाला की मौत की खबर के बाद से ही वह युवक सदमे में था और दो दिन से खाना पीना भी छोड़ चुका था। युवक की पहचान अवतार सिंह के रूप में हुई थी। फिनाइल पीते ही वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया था। घरवालों ने उसे मोहाली के सेक्टर-6 स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां इलाज जल्द शुरू होने पर उसकी जान बचा ली गई थी। सिद्धू मुसेवाला की मौत के बाद अवतार मानसिक तौर से परेशान हो गया था। वह उसे याद करके अकसर रोता रहता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.