Move to Jagran APP

मालिक का भरोसा जीत दुकान में चाेरी करने वाला गिरफ्तार, 3.35 लाख बरामद Chandigarh News

शहर में शॉप मालिक का भरोसेमंद बनकर नगदी और महंगे सामान चोरी करने वाले आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

By Edited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 10:38 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 12:46 PM (IST)
मालिक का भरोसा जीत दुकान में चाेरी करने वाला गिरफ्तार,  3.35 लाख बरामद Chandigarh News
मालिक का भरोसा जीत दुकान में चाेरी करने वाला गिरफ्तार, 3.35 लाख बरामद Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में शॉप मालिक का भरोसेमंद बनकर नकदी और महंगे सामान चोरी करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सेक्टर-28 डी स्थित गुप्ता इलेक्ट्रिक शॉप से 12 लाख नकदी और लैपटॉप चोरी करने के मामले में सेक्टर-26 थाना प्रभारी नरेंदर पटियाल के नेतृत्व में आरोपित को दबोचा गया है।

loksabha election banner

आरोपित यूपी बुलंदशहर के शिकंदराबाद निवासी 21 वर्षीय रजनीश की निशानदेही पर 3.35 लाख रुपये और लैपटॉप की बरामदगी की गई। चार दिन के रिमांड में पुलिस पूछताछ करने में लगी है।

16 फरवरी की रात सेक्टर-28 डी स्थित गुप्ता इलेक्ट्रिक स्टोर के मालिक ओम प्रकाश गुप्ता ने सेक्टर-26 थाना पुलिस में चोरी की शिकायत दी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि पांच महीने पहले शॉप पर दड़वा में रहने वाले 21 वर्षीय रजनीश को नौकरी पर रखा था। कुछ दिन बाद उसके काम को देख देर रात शॉप में ही रहने की अनुमति दे दी। 16 फरवरी की रात करीब 11 बजे उसने कैश बॉक्स से 12 लाख नगदी, लैपटॉप बाहर खड़ी उनकी गाड़ी में रखकर भागने लगा।

इस दौरान गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने उसकी पहचान नहीं होने की वजह से रोक लिया। आरोपित रजनीश लैपटॉप और नगदी लेकर गाड़ी छोड़कर भाग गया। जिसकी सूचना पाकर पहुंचे शॉप मालिक ने शिकायत तत्कालिक थाना प्रभारी जुल्दान सिंह को दी। ऐसे हुई गिरफ्तारी 20 फरवरी को मौलीजागरां थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंदर को ट्रांसफर कर सेक्टर-26 थाना प्रभारी लगाया गया। जिसके बाद उनके नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर कृष्ण देव के सुपरविजन में एक टीम गठित की गई।

17 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जब्त 

17 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जब्त करने के बाद आरोपित रजनीश के दड़वा में रहने वाले एक भाई को राउंडअप कर पूछताछ करने पर उसके एक भाई के गांव में भी होने का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपित रजनीश को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर पैसे और लैपटॉप बरामद कर लिया। पुलिस आरोपित द्वारा की दूसरे चोरियों के बारे में पता लगाने के लिए उत्तर प्रदेश और दिल्ली पुलिस को लिखा हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.