Move to Jagran APP

फेसबुक पर गैंगस्टर्स की जंग में कूदा शूटर मनी.. लिखा- SOPU किसी से कम नहीं

सोपू के पूर्व अध्यक्ष गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद फेसबुक पर पहले देवेंद्र बंबीहा ग्रुप और फिर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप की पोस्ट के बाद अब शूटर मनी भी लड़ाई में कूद गया है। उसने बंबीहा ग्रुप को धमकी दी है कि आपने एक को मारा हम तीन को मारेंगे।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 03:07 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 03:07 PM (IST)
फेसबुक पर गैंगस्टर्स की जंग में कूदा शूटर मनी.. लिखा- SOPU किसी से कम नहीं
गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद गैंगस्टर देवेंदर बंबीहा ग्रुप के फेसबुक आईडी से हत्या की जिम्मेदारी ली गई थी।

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। इंडस्ट्रियल एरिया फेस वन स्थित प्लेबॉय क्लब के बाहर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी और सोपू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गुरलाल बराड़ की गोली मार के हत्या के बाद फेसबुक के माध्यम से गैंगस्टर्स के बीच में वार छिड़ी हुई है। पहले देवेंद्र बंबीहा ग्रुप और फिर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप की पोस्ट के बाद इस बार में शूटर मनी भी कूद गया है और उसने लिखा कि आपने एक को मारा हम तीन को मारेंगे। सोपू को किसी से कम मत समझना।

loksabha election banner

पोस्ट में ये लिखा

''जय श्री राम राम मेरे सारे भाई बहनों को मेरी तरफ से प्रणाम, मैं मनी शूटर बोल रहा हूं। दविंदर बंबीहा ग्रुप नए जो भी हमारे साथ किया है उसका जवाब इनको जरूर मिलेगा। यह मत सोचना कि हम लोग तुम्हें कुछ नहीं करेंगे। अगर आप लोगों ने हमारा एक साथी मारा है तो आप लोगों के तीन मरेंगे। शुरुआत आप लोगों ने की है ना खत्म हम लोग करेंगे। हम लोग आपके पीठ पीछे वार नहीं करेंगे, खुलेआम करेंगे। आपके सामने बस अब कुछ ही दिन की बात है। आप लोगों को जवाब बहुत जल्द मिलेगा। अब जो भी होगा हमारी मर्जी से होगा। अब चंडीगढ़ की सड़कों पर खून ही मिलेगा और कुछ नहीं मिलेगा। अब हमारा तुम लोगों को खुला चैलेंज है दविंदर बंबीहा ग्रुप और विक्की गोंडर ग्रुप, अब तो तुम लोगों की खैर नहीं। अगर बच सकते हो तो बच लो और सोपू पार्टी को इतना भी कमजोर मत समझो कि हम लोग आसानी से चुप होकर बैठ जाएंगे। हम लोग आप लोगो को घर से निकाल-निकाल कर मारेंगे। यह बात याद रखना आप लोग अब बस वेट करो हमारे।''

इससे पहले गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद गैंगस्टर देवेंदर बंबीहा ग्रुप के फेसबुक आईडी से हत्या की जिम्मेदारी ली गई थी। जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के फेसबुक आईडी से लिखा की नई जंग की शुरुआत हो चुकी है अब कोई भी सुरक्षित नहीं है। इसके जवाब में गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप के द्वारा दूसरी बार पोस्ट कर लिखा कि नई जंग की शुरुआत सोच समझ कर करना हम एक के बदले चार को मारेंगे। तुम सड़कों पर खून बहाने की बात कर रहे हो हम सड़कों को खून की नदियों में बदलने की सोच रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.