Move to Jagran APP

Punjab में शिरोमणि अकाली दल को करारा झटका, BJP ने कई दिग्गजों को पार्टी में किया शामिल

सोम प्रकाश ने इस अवसर पर भाजपा परिवार में शामिल हुए सभी नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि यह सभी कार्यकर्त्ता केंद्र सरकार की जन-कल्याणकारी नीतियों व प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की सोच से प्रभावित होकर भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Mon, 27 Mar 2023 05:31 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 05:31 AM (IST)
Punjab में शिरोमणि अकाली दल को करारा झटका, BJP ने कई दिग्गजों को पार्टी में किया शामिल
Punjab में शिरोमणि अकाली दल को करारा झटका, BJP ने कई दिग्गजों को पार्टी में किया शामिल

चंडीगढ़, राज्य ब्यूरो। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के साथ-साथ नगर निगम और नगर समितियों के चुनवा को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी ने शिरोमणि अकाली दल को करारा झटका दिया। दोआबा से उनके कई दिग्गज नेता अपने समर्थकों समेत भाजपा का कमल थाम लिया। केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने भाजपा मुख्यालय चंडीगढ़ में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा में शामिल हुए इन सभी नए कार्यकर्ताओं को पार्टी का सिरोपा देकर भाजपा परिवार में शामिल करवाया।

loksabha election banner

इस अवसर पर सोम प्रकाश के साथ भाजपा प्रदेश महासचिव राजेश बागा, प्रदेश सचिव परमिंदर बराड़ आदि भी उपस्थित थे। सोम प्रकाश ने इस अवसर पर भाजपा परिवार में शामिल हुए सभी नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि यह सभी कार्यकर्त्ता केंद्र सरकार की जन-कल्याणकारी नीतियों व प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की सोच से प्रभावित होकर भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पंजाब में नगर निगम और नगर समितियों के चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और भाजपा कार्यकर्त्ता पूरे उत्साह के साथ चुनाव मैदान में डट चुके हैं। भाजपा यह चुनाव प्रदेश की जनता के प्रचंड बहुमत से जीतेगी और जनता के साथ किए गए वादों को भी पूरा करेगी।

राजेश बागा ने कहा कि भाजपा परिवार में शामिल होने वालों में शिरोमणि अकाली दल (बा) के भोगपुर मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन तथा भोगपुर ट्रक यूनियन के अध्यक्ष जगमेल सिंह ढिल्लों, पूर्व सरपंच बेहराम सृष्टा सुखविंदर कौर, शिअद बी सी विंग भोगपुर के अध्यक्ष नरिंदर जीत सिंह तथा शिअद के दोआबा ज़ोन के पूर्व अध्यक्ष मलकीत शाह सनौर अपने समर्थकों सहित भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं।

भाजपा प्रदेश नेतृत्व ने नए शामिल हुए सभी लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इन सभी को पार्टी में बनता पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि अमृतपाल पर पंजाब पुलिस को पहले कार्रवाई करनी चाहिए थी। यह देर से उठाया गया कदम हैं। अमृतपाल के पुलिस की गिरफ्त से दूर होने के मुद्दे पर उन्होंने कहा, इसका जवाब तो मुख्यमंत्री भगवंत मान ही दे सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.