Move to Jagran APP

शिव सेना ने वार्ड 23 की नई कार्यकारणी की घोषित, अवदेश संगठन मंत्री व दीपक बने ब्लाक प्रधान

शिवसेना की बैठक वार्ड नं. 23 के रामदरबार स्थित शिवसेना कार्यालय में हुई। नई कार्यकारणी की घोषणा शिवसेना चंडीगढ़ के प्रमुख परमजीत राजपूत के नेतृत्व में की गई। बैठक में सर्वसम्मति से वार्ड 23 के लिए अवदेश राजभान को संगठन मंत्री तथा दीपक को ब्लॉक प्रधान नियुक्त किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 04:43 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 04:43 PM (IST)
शिवसेना की एक अहम बैठक वार्ड नं. 23 के रामदरबार स्थित शिवसेना कार्यालय में हुई।

चंडीगढ, जेएनएन। शिवसेना की एक अहम बैठक वार्ड नं. 23 के रामदरबार स्थित शिवसेना कार्यालय में हुई। नई कार्यकारणी की घोषणा शिवसेना, चंडीगढ़ के प्रमुख परमजीत राजपूत के नेतृत्व में की गई। बैठक में सर्वसम्मति से वार्ड 23 के लिए अवदेश राजभान को संगठन मंत्री तथा दीपक को ब्लॉक प्रधान नियुक्त किया गया। इनके अलावा नरेश कुमार को उप प्रमुख, राहुल को उप प्रमुख, वीरेंद्र चंदेल को उप महासचिव, सुनील भंगु को खजांची नियुक्त किया गया। इस अवसर पर वार्ड न. 23 के अनिल पहूजा की अध्यक्षता में सभी पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देने के बाद सरोपा डालकर सम्मानित किया गया। इस दौरान उनके साथ शिव सेना चंडीगढ़ के प्रदेश सचिव बॉबी मेहता भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

वहीं दूसरी ओर संघठन मंत्री अवदेश राजभान तथा ब्लॉक प्रधान दीपक के नेतृत्व में को रामदरबार स्थित राजस्थानी मोहल्ले के निवासियों ने शिव सेना, चंडीगढ में समर्थक के रूप में शामिल हुए। जिनमें रामचंद्र, सोनू, बबलू, मनोज, नरेश, विनोद, शक्ति, सुरेश का नाम विशेष रूप से शामिल है। जिनका पार्टी द्वारा स्वागत किया गया।

इस अवसर पर चंडीगढ़ शिवसेना के प्रमुख परमजीत राजपूत ने सभी चुने गए पदाधिकारियों और शामिल हुए राजस्थानी मोहल्ले के निवासियों को बधाई दी और कहा कि सभी पदाधिकारी शिवसेना को चंडीगढ़ में मजबूत बनाने, शहरवासियों से संपर्क बनाने, उनकी समस्याओं को प्रशासन के समक्ष रखने तथा उसका निवारण करवाने के लिए प्रयासरत रहेंगे । उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी कर्मनिष्ठ है और पूरी लगन के साथ पार्टी के पताका को ऊंचा उठाने में सक्षम हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.